Sports

IND VS ENG: बाकी बचे मैचों में दर्शकों की नो एंट्री, बढ़ते कोरोना मामलों के चलते लिया गया फैसला

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी टी 20 सीरीज का तीसरा मैच आज नरेंद्र मोदी स्टेडियम स्टेडियम में खेला जायेगा। हालांकि इस मैच में दर्शकों की एंट्री नहीं होगी। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बीसीसीआई की सलाह के बाद गुजरात क्रिकेट संघ ने ये फैसला लिया है।

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा है कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे। नथवानी ने कहा कि अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये फैसला किया गया है।

बकौल नथवानी बीसीसीआई से सलाह के बाद ही ये फैसला लिया गया है। उल्लेखनीय है कि भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच भी बंद दरवाजों के बीच हुआ था। दूसरे मैच के लिए हालांकि 50 फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति थी।

वहीं, टी20 सीरीज के पहले दो मैचों में 50 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम आने की इजाज़त थी। रिपोर्ट के मुताबिक, 14 फरवरी को खेले गए दूसरे टी20 में लगभग 60 हजार लोग स्टेडियम मैच देखने पहुंचे थे। वहीं पहले टी20 में लगभग 50 हजार लोग स्टेडियम आए थे।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH