City NewsTop NewsUttar Pradeshलखनऊ

लखनऊ: घर में काम कर रहे बढ़ई ने महिला की चाकू मारकर की हत्या, पेमेंट का विवाद बना कारण

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में घर में काम कर रहे बढ़ई ने चाक़ू मारकर एक महिला की हत्या कर दी। मृतक महिला का नाम रूचि अग्रवाल है। वो गोमती नगर के विश्वास खंड इलाके में रहती थीं। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अमीनाबाद के गणेशगंज के मूल निवासी डॉ. हर्ष अग्रवाल ने विश्वासखंड, गोमतीनगर में अपना नया मकान बनवाया है। हाल ही में वो अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ मकान के दूसरे फ्लोर पर शिफ्ट हुए थे। फर्स्ट फ्लोर पर डॉ. हर्ष के छोटे भाई अमित अग्रवाल उर्फ मंटू के रहने के लिए फिनिशिंग का काम चल रहा है। मिली जानकारियों के मुताबिक, बुधवार को बढ़ई गुलफाम घर में काम कर रहा था। काम ख़त्म करने के बाद वो रूचि से अपने पैसे मांगने गया था। रूचि उस वक्त फोन पर अपने पति हर्ष अग्रवाल से बात कर रही थी।

पूछताछ के दौरान गुलफाम ने बताया कि वह अग्रवाल परिवार से पैसे मांग रहा था। सुबह उसने गुस्से में भी पूछा, लेकिन तब भी उसे कोई ठोस जवाब नहीं मिला। उसने कहा कि वह सिर्फ चाकू और हथौड़े से रूचि को धमकाना चाह रहा था, लेकिन गुस्सा आ जाने की वजह से उसने हमला कर दिया। रूचि का पालतू कुत्ता अपने मालकिन के बचाव में आगे आया, लेकिन गुलफाम ने उस पर भी हमला कर दिया। हर्ष ने फोन पर चिल्लाने की आवाजें सुनी, तो उसने तुरंत अपने पड़ोसियों से अपने घर पर जाने को कहा।

रूचि की बेटियां प्रियांशी और वामिश अपनी मां के चिल्लाने की आवाजें सुनकर अपने कमरे से बाहर दौड़कर भी आईं, लेकिन रूचि ने उनसे भागकर नीचे जाने को कहा। घटना को अंजाम देने के बाद गुलफाम मौके से भाग निकला, हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH