NationalTop NewsUttar Pradesh

बंगाल में भाजपा की सरकार बनते ही टीएमसी के गुंडे अपनी जान की भीख मांगेंगे: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि टीएमसी की उल्टी गिनती प्रारंभ हो गई है। 2 मई के बाद बंगाल में भाजपा की सरकार होगी, तब कोई भी दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा पर रोक लगाने का दुस्साहस नहीं कर पाएगा और अगर किसी ने ऐसा किया तो वह जेल के अंदर होगा। बंगाल की माताओं-बहनों समेत सभी का उत्साह यह साबित कर रहा है कि जब 2 मई को मतों की गणना प्रारम्भ होगी, हर जगह कमल ही कमल नजर आएंगे।

योगी ने कहा कि बंगाल की धरती देश के सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की धरती है, लेकिन टीएमसी के गुंडों ने उसे गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है। कांग्रेस, वामपंथी दलों और टीएमसी ने बंगाल के वातावरण को अराजकता में बदल कर तुष्टिकरण की भेंट चढ़ा दिया है। बंगाल में उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 2 मई को जब बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो टीएमसी के गुंडे उसी प्रकार से जान की भीख मांगते हुए दिखाई देंगे जैसे उत्तर प्रदेश के अंदर माफिया और गुंडे आज मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है मगर कष्ट ममता दीदी को हो रहा है। ममता दीदी को इस बात की पीड़ा है कि अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर क्यों बन रहा है?बंगाल की धरती ‘परिवर्तन’ के लिए अंगड़ाई ले रही है। यहां पर परिवर्तन इसलिए भी आवश्यक है क्योंकि अब तक भारतीय जनता पार्टी का विरोध करने वाली ममता दीदी, अब ‘भगवान राम’ का भी विरोध करने लगी हैं।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH