City NewsRegionalTop NewsUttar Pradeshलखनऊ

मुख्तार अंसारी को पंजाब से वापस लाने के लिए यूपी पुलिस की विशेष टीम रवाना

लखनऊ। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी जल्द ही यूपी की जेल में होगा। मुख्तार को यूपी लाने के लिए पुलिस की एक विशेष टीम पंजाब रवाना हो गई है। इस टीम में यूपी पुलिस के तेज तर्रार आफिसर्स शामिल हैं। उनके साथ पीएसी का एक दस्ता भी है। एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश को मुख्तार अंसारी को पंजाब से बांदा जेल लाने की जिम्मेदारी दी गई है। बताया जा रहा है कि अंसारी को सड़क मार्ग से ही बांदा जेल शिफ्ट किया जाएगा।

बांदा जेल लाने से पहले मुख्तार अंसारी का पंजाब में मेडिकल चेकअप भी किया जा सकता है। वहीं बांदा जेल पहुंचने पर आरटी-पीसीआर परीक्षण टेस्ट किया जाएगा और फिर एक उच्च सुरक्षा वाली सेल में क्वोरंटीन में रखा जाएगा।

इसी के साथ बांदा जेल में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर ली गई है। जेल के इर्दगिर्द अतिरिक्त फोर्स और गारद लगाई गई है। डॉक्टर और फर्मासिस्ट को जेल से संबद्ध करने के साथ मेडिकल की एक इमरजेंसी टीम बनाई गई है। इस टीम में एक सर्जन, एक हड्डी रोड विशेषज्ञ और एक अन्य डॉक्टर को रखा गया है, यह टीम मुख्तार अंसारी के स्वास्थ्य पर नजर रखेगी।

बता दें कि मुख्तार अंसारी रंगदारी के एक मामले में पंजाब की रोपड़ जेल में बंद है। इससे पहले पिछले 2 साल में उत्तर प्रदेश की पुलिस 8 बार आई, लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा। अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद मुख्तार को उत्तर प्रदेश वापस लाया जा रहा है।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH