City NewsRegionalUttar Pradesh

28 अप्रैल को थी शादी, इससे पहले ही सिपाही ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में तैनात एक सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक सिपाही का नाम अखिल कपासिया था। वो सिविल लाइन थाने में तैनात थे। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है।

दरअसल बुलंदशहर में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के किशनपुरा गांव निवासी 24 वर्षीय सिपाही अखिल कपासिया सिविल लाइन थाने में तैनात था। उसने नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की आदर्श कालोनी में मकान किराए पर ले रखा था। सोमवार सुबह अखिल ने कमरे में तमंचे से अपने सिर में गोली मार ली, उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए और पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक यादव सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने मृतक सिपाही के परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि 28 अप्रैल को अखिल की शादी थी। इससे पहले उसने ये कदम उठा लिया। उधर घटना के बाद से अखिल के साथी भी हैरान हैं। अखिल के साथ काम करने वाले लोगों का कहना है कि उसे कोई परेशानी नहीं थी। उसने ये कदम क्यों उठाया ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH