Entertainment

सोनू सूद के बाद अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश भी हुए कोरोना पॉजिटिव

मुंबई| बॉलीवुड में फ़िल्मी सितारों का कोरोना संक्रमित होना लगातार जारी है। अब बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और नील नितिन मुकेश भी कोरोना पॉजिटिव जो गए हैं।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में शनिवार की देर रात अर्जुन रामपाल ने लिखा, “मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं भले ही एसिम्पटोमैटिक हूं, लेकिन घर में आइसोलेट कर लिया है और आवश्यक देखभाल प्राप्त कर रहा हूं। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोग कृपया सावधानी बरतें। यह हमारे लिए बहुत डरावना समय है, लेकिन अगर हम थोड़े समय के लिए जागरूक और बुद्धिमान हो जाएं, तो लंबे समय तक लाभ मिलेगा। साथ में हम कर सकते हैं और हम कोरोना से लड़ेंगे।”

वहीं नील नितिन मुकेश ने लिखा, “घर पर रहने सहित सभी आवश्यक सावधानियों के बावजूद, दुर्भाग्यवश, मैं और मेरो परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गए हैं। हम सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और हमारे डॉक्टर के निर्देश अनुसार दवाईयां ले रहे हैं। आपके सभी प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है। कृपया स्थिति को हल्के में न लें।”

इससे पहले शनिवार को कॉरोनाकाल में प्रवासी मजदूरों की जमकर मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। उन्होंने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘कोविड पॉजिटिव, मूड और स्प्रिट सुपर पॉजिटिव। सभी को हाय। आपकी जानकारी के लिए है कि आज सुबह मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सुरक्षा के तमाम नियमों को देखते हुए मैंने पहले ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है और ध्यान रख रहा हूं लेकिन चिंता मत करिए। इसने मुझे अपनी समस्याओं को हल करने के लिए पर्याप्त समय दिया है। याद रखिए मैं हमेशा आप के लिए हूं।‘

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH