Top News

राहुल गांधी ने बंगाल में होने वाली अपनी सभी रैलियां की रद्द, बढ़ते कोरोना संक्रमण के लिए चलते लिया फैसला

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बंगाल में होने वाली अपनी सभी रैलियां रद्द कर दी है। राहुल गांधी ने ये कदम कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उठाया है। साथ ही बाकी नेताओं को भी बड़ी सार्वजनिक रैलियों के परिणामों पर विचार करने की सलाह दी है।

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, कोविड की स्थिति को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को रद्द कर रहा हूं। मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें।

बता दें कि कोरोना ने देशभर में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। पिछले पिछले 24 घंटों में भारत में कोरोना संक्रमण के 2,61,500 नए मामले सामने आए जबकि 1,501 लोगों की मौत हो गई। इसके बाद भारत में कुल मौतों की संख्या 1,77,150 हो गई है। महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक एक दिन में नए संक्रमितों की यह सर्वाधिक संख्या है। यह पहली बार है जब नए मामले ढाई लाख से अधिक दर्ज किए गए।

देश में प्रतिदिन मिलने वाले कोरोना मरीजों में से साढ़े 58.4 प्रतिशत केवल चार राज्यों में हैं। इनमें महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और छत्तीसगढ़ शामिल हैं। महाराष्ट्र में सर्वाधिक 67,123 मामले दर्ज किए गए। इसके बाद उत्तर प्रदेश में 27,334, दिल्ली में 24375, छत्तीसगढ़ में 16,083 और कर्नाटक में 17489 नए मामले सामने आए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH