City NewsRegional

चोर ने लौटाई 1710 कोरोना वैक्सीन, बोला- ‘सॉरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है’

जींद। हरियाणा के जींद के सिविल अस्पताल के पीपीसी सेंटर से चोरी हुई कोरोना की वैक्सीन को चोर ने वापस कर दिया है। चोर सारी वैक्सीन एक चाय वाले की दूकान पर छोड़कर चला गया। इतना ही नहीं वैक्सीन चुराने के लिए उसने सॉरी भी बोला है। उसने वैक्सीन के पास एक नोट छोड़ा है जिसमें लिखा है- ‘सॉरी पता नहीं था कोरोना की दवाई है’।

अब सिविल लाइन थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से युवक का सुराग लगाने में जुट गई है। हालांकि, पीपी सेंटर से गायब हुई फाइलों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। जींद के डीएसपी जितेंद्र खटकर ने कहा, ”12:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति चाय की दुकान पर आया और उसने एक बुजुर्ग आदमी को बैग दिया। इस बैग से चोरी हुए 1710 कोरोना टीके बरामद हुए। जांच जारी है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।”

बता दें कि गुरुवार को चोरों ने हरियाणा के जींद से कोरोना वैक्सीन की 1710 डोज पर अपना हाथ साफ़ कर दिया था। चोरों ने सिविल अस्पताल के पीपीसी सेंटर से इस वैक्सीन को चुराया थी। जींद के सरकारी अस्‍पताल में कोरोना वैक्‍सीन रखने का मुख्‍य सेंटर है। वहीं, परिसर में पीपी सेंटर भी है। इसमें भी कोरोना की वैक्‍सीन रखी गई थीं। यहां पर कोविशील्ड और कोवैक्सीन की डोज रखी हुई थी। जींद के स्‍वास्‍थ्‍य निरीक्षक राममेहर वर्मा ने बताया कि रात के समय किसी ने पीपी सेंटर का ताला तोड़कर वैक्‍सीन चोरी कर ली।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के तेजी से फैलने के मामलों को लेकर देश के कई राज्यों में चिंता बढ़ गई है। कोरोना मरीजों की संख्या में जबर्दस्त तेजी आ रही है। हरियाणा में भी कोरोना के केस लगातार सामने आने के कारण राज्य सरकार सभी स्वास्थ्य इकाइयों को अलर्ट कर दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार सभी उपाय कर रही है। कोरोना मरीजों के इलाज के लिए अस्पतालों में बेड की कमी नहीं है। सभी अवश्यकताओं को पूरा किया जा रहा है. राज्य की चिकित्सा ऑक्सीजन आवश्यकताओं को पूरा किया जा रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH