NationalTop NewsUttar Pradesh

कोरोना के खात्मे के लिए सुपर एक्टिव हैं सीएम योगी, 40 से अधिक जिलों का कर चुके हैं दौरा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश से कोरोना के खात्मे के लिए सुपर एक्टिव हैं। मुख्यमंत्री गांव-गांव जाकर कोविड-19 के अभियान को देखने के साथ साथ जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं। अब तक सीएम योगी 40 से अधिक जिलों में कोविड प्रबंधन की समीक्षा की है।

अपने दौरों के दौरान वे कोविड कमांड सेंटरों, अस्पतालों और गांवों में गए जहां उन्होंने स्थानीय लोगों से बातचीत की और कोविड के इलाज के लिए की गई व्यवस्थाओं के बारे में उनका फीडबैक लिया। उन्होंने अधिकारियों, डॉक्टरों और निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ भी बैठकें कीं। मुख्यमंत्री ने निगरानी समितियों से मुलाकात की और नियंत्रण क्षेत्रों में लोगों के साथ बातचीत की।

मुख्यमंत्री योगी द्वारा प्रदेश में चलाये जा रहे 3 टी अभियान का स्थलीय निरीक्षण कर लोगों से फीडबैक भी लिया जा रहा है। 3 टी के अन्तर्गत एग्रेसिव टेस्ट, ट्रैक और ट्रीट का अभियान पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है। 3 टी के तहत प्रदेश में टेस्टिंग बढ़ाने, आक्सीजन बेडों की संख्या बढ़ाने, आंशिक कर्फ्यू तथा वैक्सीनेशन पर कार्य किया जा रहा है।

सीएम योगी के निर्देश के बाद प्रदेश में कोविड-19 के टेस्ट की संख्या में निरन्तर बढ़ोत्तरी के साथ-साथ कुल एक्टिव केसों तथा कोविड के प्रतिदिन के मामलों में निरन्तर कमी आ रही है। सीएम योगी ने 18 मण्डलों का भ्रमण समाप्त किया है। लगभग 15 दिनों में 18 मण्डलों के साथ 75 जनपदों की समीक्षा भी की है। लगभग 40 जनपदों में मुख्यमंत्री जी स्वयं जाकर स्थलीय निरीक्षण कर चुके हैं।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH