Top NewsUttar Pradesh

8 साल की बच्ची के लिए दिखा सीएम योगी का प्यार, सिर पर हाथ रखकर दिया आशीर्वाद

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश से कोरोना को जड़ से उखाड़ फेंकने का संकल्प ले चुके हैं। मुख्यमंत्री योगी खुद कोविड-19 संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए चलाए जा रहे एग्रेसिव टेस्ट, ट्रैक और ट्रीट अभियान का स्थलीय निरीक्षण कर रहे है। मुख्यमंत्री द्वारा गांव-गांव जाकर कोविड-19 के अभियान को देखने के साथ साथ जनपदीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की जा रही है। अब तक सीएम योगी ने 40 से अधिक जिलों में कोविड प्रबंधन की समीक्षा की है।

 

इसी क्रम में आज सीएम योगी कुशीनगर के दौरे पर हैं। यहां सीएम योगी पत्रकारों से बात कर रहे थे तभी एक बच्ची उनसे मिलने के लिए आ गई। बच्ची के हाथो में गुलाब का फूल था। बच्ची को सामने देखते ही सीएम योगी ने उसका नाम पूछा। बच्ची ने अपना नाम बताने के बाद सीएम योगी को गुलाब का फूल दिया और उन्हें माला पहनाई। बच्ची ने सीएम योगी से कहा कि ये फूल और मूर्ति आपके लिए लाई हूं। बच्ची ने सीएम योगी के पैर भी छुए। इसके बाद सीएम योगी बच्ची के सिर पर हाथ रखकर उसे आशीर्वाद दिया।

जाते जाते सीएम योगी ने बच्ची को सीख भी दी। सीएम ने कहा कि अभी कोरोना है इसलिए घर से बाहर नहीं निकलना। बता दें कि सीएम योगी अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले उन्होंने गोरखपुर निवासी सत्येंद्र पांडे की 4 वर्षीय बेटी शिवा के लिवर ट्रांसप्लांट के लिए 10 लाख रु दिए थे।

 

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH