EntertainmentTop News

हॉट बिकिनी में नजर आई कुंडली भाग्य एक्ट्रेस, फैंस हुए दीवाने

नई दिल्ली। सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शो में श्रद्धा ज़्यादातर ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई देती हैं। टीआरपी में भी शो हमेशा टॉप पर रहता है।

श्रद्धा की हॉट तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। श्रद्धा ने आज इंस्टाग्राम पर पिंक बिकिनी में तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। तस्वीर में श्रद्धा खुले आसमान के नीचे शॉवर लेती नजर आ रही हैं। फोटोज में वह मस्ती करते हुए और हॉट एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं।

हाल ही में श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। श्रद्धा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था- तस्वीर से बात नहीं बनती। श्रद्धा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। श्रद्धा की अदाएं देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए थे।

आपको बता दें ‘कुंडली भाग्य’ से श्रद्धा को एक नई पहचान मिली है। श्रद्धा तुम्हारी पाखी जैसे कई हिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें उन शोज से वो पहचान नहीं मिली जो कुंडली भाग्य से मिली है। कुंडली भाग्य में उनके प्रीता के किरदार को बहुत पसंद किया जाता है। श्रद्धा आर्या ने कुंडली भाग्य के किरदार प्रीता के लिए अपने नाम कई अवॉर्ड किए हैं। श्रद्धा डांस रिएलिटी शो नच बलिए का भी हिस्सा बन चुकी हैं।

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique