HealthLifestyleNationalTop News

बाबा रामदेव का दावा, एक हफ्ते में लेकर आऊंगा ब्लैक फंगस का आयुर्वेदिक इलाज

नई दिल्ली। एक तरफ भारत में कोरोना केसेस कम हो रहे हैं वहीं दूसरी तरफ ब्लैक फंगस का कहर धीरे-धीरे बढ़ रहा है। ब्लैक फंगस एक खतरनाक बीमारी बन कर सामने आया है। योग गुरु बाबा रामदेव ने हाल ही में बताया कि वह ब्लैक फंगस बीमारी का इलाज जल्द ही लाने वाले हैं।

स्वामी रामदेव ने एक कार्यक्रम के माध्यम से कहा, “एक सप्ताह के अंदर ब्लैक फंगस, येलो फंगस और व्हाइट फंगस का आयुर्वेदिक इलाज लेकर आने वाला हूं। इसको लेकर काम पूरा हो चुका है और प्रक्रिया फाइनल स्टेज में है। हम अभी फंगस की दवाई बना रहे हैं।”

कुछ समय पहले बाबा रामदेव आईएमए के साथ विवाद के चलते खबरों में आए थे। यह विवाद बाबा रामदेव के एलोपैथिक पर दिए गए एक बयान से शुरू हुआ था जिससे आईएमए को आपत्ति हुई थी।

आईएमए से विवाद पर बाबा रामदेव ने कहा, “मैं न तो एलोपैथी के खिलाफ हूं, न डॉक्टर्स के खिलाफ हूं और आईएमए के खिलाफ होने का कोई प्रश्न नहीं है। ठीक है, उन्हें अपनी राजनीति चलानी है और डॉक्टरों के बीच में अपनी नेतागिरी करनी है तो उसके साथ में लड़ाई का कोई प्रश्न नहीं है।” उन्होंने कहा, “मेरी असली लड़ाई ड्रग माफिया के खिलाफ है, जो दो रुपये की दवा को 2000 रुपये में और कभी कभी तो 10-10 हजार में बेचते हैं। इसके अलावा गैर जरूरी ऑपरेशन करते हैं और गैर जरूरी टेस्ट करते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH