GadgetsTop News

जियो को टक्कर देने आया एयरटेल का ये धांसू प्लान

नई दिल्ली। अपने यूजर्स को बेस्ट प्लान्स देने के चक्कर में टेलीकॉम कंपनियों के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। जिओ के साथ-साथ सारी अन्य टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए आए दिन कुछ न कुछ नए प्लान लेकर आ रही है।

इस रेस में अब एयरटेल ने भी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान लांच किया है जिसकी खासियत यह है कि यूजर्स को बिना किसी डेली लिमिट के डेटा इस्तेमाल करने को मिलेगा।

जिओ ने हाल में 447 रुपये के नो-डेटा लिमिट प्लान को लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स को बिना डेली लिमिट डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसी के जवाब में अब Airtel ने 456 रुपये का एक नो- डेली डेटा लिमिट प्लान लॉन्च किया है। इस एयरटेल प्लान के साथ यूजर्स को 50GB डेटा मिलेगा वो भी बिना किसी डेली लिमिट के, इसका मतलब यूजर चाहें तो एक ही बार में पूरा डेटा इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

यह प्लान 60 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जाते हैं।

अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस Airtel Prepaid Plan के साथ फ्री हेलोट्यून, Amazon Prime Video का 30 दिनों का मोबाइल एडिशन फ्री ट्रायल, Airtel Xstream Premium, विंक म्यूजिक, 1 साल के लिए Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स, 3 महीने के लिए Apollo 24/7 Circle का फायदा और FasTag पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है

=>
=>
loading...
Mohammad Faique
the authorMohammad Faique