Entertainment

किंग खान के किए बॉलीवुड में 30 साल पूरे किए, ट्वीट कर फैंस को किया शुक्रिया

credits: Google

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आज फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। ऋषि कपूर और दिव्या भारती स्टारर फिल्म दीवाना में डेब्यू कर किंग खान ने बॉलीवुड में कदम रखा था। सुपरस्टार ने इस खास मौके पर ट्वीट कर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। किंग खान का ये ट्वीट भावुक कर देने वाला है और काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही 30 Golden Years of SRK सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

शाहरुख खान के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने लिखा, ‘काम कर रहा हूं। और अभी देखा आपका ये ढेर सारा प्यार जो आप 30 साल से मुझ पर लुटा रहे हैं। अभी एहसास हुआ कि आपको इंटरटेन करने की कोशिश करते हुए मैंने अपनी आधे से ज़्यादा ज़िंदगी निकाल दी है। कल थोड़ा वक्त निकालकर आप लोगों से बात करूंगा। इस प्यार के लिए शुक्रिया। इसकी बहुत ज़रूरत थी।’ इस खास मौके पर शाहरुख खान आद अपने फैंस से रूबरू भी होने वाले हैं। इसके लिए किंग खान के फैंस उनका काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपो बता दें कि शाहरुख खान के पास कोई गॉडफादर नहीं था। जब शाहरूख ने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनके पास कोई सिफारिश नहीं थी। उन्होंने अपने दम पर अपनी सफलता की कहानी लिखी। पहले छोटे परदे पर कदम जाए फिर निगेटिव किरदार निभाए। शाहरूख ने हर तरह से खुद को साबित किया।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH