BusinessGadgetsNationalScience & Tech.

BSNL दे रहा है अपने यूजर्स को फ्री 4G सिम, लिमिटेड समय के लिए है यह ऑफर

credits: Google

सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने मार्केट में मौजूद कई कंपनियों को टक्कर दी है। कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने ग्राहकों को फ्री 4G सिम कार्ड उपलब्ध कराएगी। यह ऑफर सिर्फ 30 सितंबर 2021 तक ही जारी है। जहां पहले कंपनी 4G सिम कार्ड के लिए 20 रुपये का चार्ज लेती थी वहीं, अब इसे फ्री में उपलब्ध कराया जाएगा। तो चलिए जानते हैं कि आखिर किन यूजर्स को इस ऑफर का लाभ मिलेगा और उन्हें क्या करना होगा।

यह ऑफर हर यूजर को नहीं मिलेगा। यह ऑफर केवल उन्हें यूजर्स को दिया जाएगा जो या तो दूसरे ऑपरेटर से मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी के जरिए BSNL में स्विच हो रहे हैं या फिर वो नए ग्राहक हैं। कंपनी ने जो कदम उठाया है उसके जरिए वो ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को आकर्षित करना चाहती है। इसके अलावा जो भी नए व MNP यूजर्स सिम लेते हैं उन्हें पहला रिचार्ज न्यूनतम 100 रुपये का कराना होगा।

BSNL ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा है कि वे 1 जुलाई 2021 से 30 सितंबर 2021 तक के लिए फ्री 4G सिम कार्ड का ऑफर पेश कर रही है। इसके जरिए वे अपनी मासिक सिम सेल्स, यूजर बेस और रेवन्यू में वृद्धि चाहती है। बता दें कि इससे पहले भी कंपनी ने यह ऑफर पेश किया था जिसकी आखिरी तारीख 30 जून 2021 तक थी।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH