BusinessGadgetsNationalScience & Tech.

Jio, Vi और Airtel ने लांच किया वार्षिक प्लान्स, हर दिन मिलेगा 3GB तक डाटा

credits: Google

हिंदुस्तान की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने हाल ही में अपने प्लान्स में इज़ाफ़ा किया है। अगर आपको हर महीने रिचार्ज करना झंझट का काम लगता है तो जियो ने इसका अल्टरनेटिव पेश किया है, और अब आप कम पैसो में इयरली प्लान खरीद सकते हैं। ये प्लान 365 दिन की वैधता समेत डाटा, कॉलिंग जैसे बेनिफिट्स के साथ आएगा। इस दौड़ में सिर्फ Jio ही नहीं बल्कि Airtel और Vodafone-Idea (Vi) भी कुछ प्लान्स ऑफर कर रहे हैं जो यूजर्स को बेहद पसंद आ सकते हैं। यहां हम आपको Jio-Airtel-Vi के वार्षिक प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं जो यूजर्स के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

Reliance Jio के 3,499 रुपये के प्लान में यूजर्स को 3 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता है। इसकी वैधता 365 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान कुल मिलाकर यूजर्स को 1095 जीबी डाटा दिया जाता है। इसके साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाते हैं। वहीं, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जा रही है। इसके अलावा MyJio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

Airtel के 2,498 रुपये में प्लान वैधता 365 दिन की है। इसमें 2 जीबी डाटा हर रोज दिया जाएगा जिसके चलते कुल मिलाकर यूजर्स को 730 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही हर रोज 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे। सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Zee5, Wynk Music, Airtel Stream Premium सब्सक्रिप्शन्स, फ्री एंटीवायरस और FASTag पर 150 रुपये का कैशबैक जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं।

Vodafone-Idea के 2,595 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और पूरी वैधता के दौरान 547.5 जीबी डाटा ही दिया जा रहा है। इसकी वैधता 365 दिन की है। इसमें 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। आप किसी भी नेवटर्क पर फ्री कॉलिंग कर पाएंगे। इस प्लान में Vodafone Movies and TV का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH