Entertainment

कंगना रनौत पर तापसी ने कसा तंज़, बोलीं, ‘मेरी छींक भी मायने रखती हैं’

credits: Google

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और कंगना रनोट अक्सर अपने मतभेद को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। हाल ही में तापसी ने कंगना की बहन रंगोली चंदेल पर निशारा साधा है। फिल्म हसीन दिलरुबा के बाद तापसी ने एक इंटरव्यू में खुलकर बताया कि कैसे वो सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाई रहती हैं। एक इंटरव्यू में, तापसी ने मजाक में कहा कि यहां तक ​​​​कि उनकी ‘छींक भी मायने रखती है’।

नकली गुस्सा दिखाते हुए तापसी ने कहा “तुम्हारी समस्या क्या है! क्या यह अच्छी बात नहीं है, मेरी छींक भी मायने रखती है।”उन्होंने आगे कहा, “प्लीज इसे कन्फ्यूज न करें, मैं इससे बहुत खुश हूं। यह मेरी प्रासंगिकता का सोशल मीडिया इंडीकेटर है। वर्ना इतने सारे लोग छींकते हैं, कौन परवाह करता है? लेकिन मुझे खुशी है कि लोगों को बात करने के लिए कुछ मिल जाता है, मेरी आधी फोटो भी। हो सकता है एक महिला के तौर पर पैदा होकर मैंने किसी की नकल की हो।

हाल ही में, हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, तापसी से पूछा गया कि क्या वह सोशल मीडिया पर कंगना को मिस करती हैं, क्योंकि कंगना का ट्विटर अकाउंट हाल ही में सस्पेंड किया गया है। तो तापसी का जवाब था, “नहीं, मैं उसे मिस नहीं करती। वह मेरे लिए, मेरे निजी जीवन में बहुत अप्रासंगिक है। वो एक एक्ट्रेस है, वह इस तरह वो बस मेरी को-स्टार है। लेकिन उससे भी अधिक मेरी ज़िंदगी में उसकी कोई प्रासंगिकता नहीं है। मेरे मन में उसके लिए कोई भावना नहीं है, अच्छी या बुरी।

 

=>
=>
loading...