BusinessGadgetsScience & Tech.

Vodafone-Idea के धमाकेदार प्लान्स देख आप दंग रह जाएंगे, 299 रुपये में मिल रहा है इतना कुछ

credits: Google

वोडाफोन आईडिया लिमिटिड ने नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। कम कीमत वाले प्लान में कंपनी ने वो सारी चीजें देने की कोशिश की है, जिसकी हमें जरूरत है। लेकिन यह प्लान सिर्फ कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए है। नए प्लान्स की शुरुआत 299 रुपये से होती है। नए प्लान में 299 रुपये के अलावा 399 और 499 रुपये वाला प्लान भी है। आइए जानते हैं कंपनी इन प्लान के साथ क्या ऑफर कर रही है।

वोडाफोन आईडिया ने 299 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इसमें आपको 30 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में डाटा इस्तेमाल करने को लेकर रोजाना की कोई लिमिट नहीं है। इसके साथ आपको मोबाइल सिक्योरिटी, बिलिंग साइकिल के बाद कॉर्पोरेट ग्राहक नए बिजनेस प्लान में अपग्रेड करा सकेंगे, लोकेशन ट्रेकिंग सॉल्यूशन, वीआई मूवी, डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी एक साल के लिए मिलेगा और इस्तेमाल करने को लेकर रोजाना की कोई लिमिट नहीं है।

वोडाफोन आईडिया ने 399 रुपये का प्लान लॉन्च किया है. इसमें आपको 60 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान में भी डाटा इस्तेमाल करने को लेकर रोजाना की कोई लिमिट नहीं है। इसके साथ आपको मोबाइल सिक्योरिटी, बिलिंग साइकिल के बाद कॉर्पोरेट ग्राहक नए बिजनेस प्लान में अपग्रेड करा सकेंगे, लोकेशन ट्रेकिंग सॉल्यूशन, वीआई मूवी, डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी एक साल के लिए मिलेगा और इस्तेमाल करने को लेकर रोजाना की कोई लिमिट नहीं है।

=>
=>
loading...