NationalTop News

‘नोटबंदी ने कई नेताओं को बनाया भिखारी, कुछ को पड़ा दिल का दौरा’

मनोहर पर्रिकर, नरेंद्र मोदी, नोटबंदी की घोषणा, कई नेता भिखारी बने, भाजपा की विजय संकल्प रैलीManohar-Parrikar
मनोहर पर्रिकर, नरेंद्र मोदी, नोटबंदी की घोषणा, कई नेता भिखारी बने, भाजपा की विजय संकल्प रैली
Manohar-Parrikar

पणजी। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का दावा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी की घोषणा के बाद कई नेता भिखारी बन गए हैं। गोवा के पोंडा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा, ‘‘कुछ लोगों ने गोवा को लूटना व्यवसाय बना लिया था। मोदी जी द्वारा नोटबंदी करने के बाद कई नेता भिखारी बन गए हैं।’’

उन्होंने यह भी कहा कि एक नेता को दिल का दौरा पड़ गया और उन्हें स्पष्टीकरण देना पड़ा कि दिल के दौरा का नोटबंदी से कोई लेना देना नहीं है।

गोवा में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की एक रैली को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा कि मेरे मुख्यमंत्री बनने से पहले गोवा में एक पुल का तीन बार शिलान्यास हो चुका था, लेकिन यह बन नहीं रहा था। जब मैं गोवा का मुख्यमंत्री बना, तो मैंने कहा कि यह पुल मैं छह महीने में बनाऊंगा। हालांकि, लोगों ने उस समय मेरी बातों पर भरोसा नहीं किया था।

गोवा में सहयोगी दल एमजीपी से मतभेद का हवाला देते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया है। वे हमारे सरकार में मंत्री हैं। उन्होंने कहा कि अगर इन मंत्रियों को मतभेद है तो उन्हें मंत्रिमंडल में नहीं रहना चाहिए।

=>
=>
loading...