Entertainment

इंडियन आइडल 12 का फिनाले आज, टेलीवीजन के इतिहास का सबसे बड़ा फिनाले

मुंबईः इंडियन आइडल 12 का विजेता आज पूरे भारत को मिल जाएगा। इंडियन टेलीवीजन के इतिहास में ये पहली बार होगा कि जब कोई फिनाले 12 घंटे तक चलेगा। ये शो अब तक का सबसे बड़ा फिनाले होने वाला है। ‘द ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले’ 15 अगस्त यानी की आज दोपहर से शुरू होगा और रात तक प्रसारित होगा। इंडियन आइडल को इस सीजन के  टॉप 5 सबसे बेहतरीन कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं और आज इस शो को उनका विजेता मिल जाएगा।

होगा म्यूजिकल लाइव कॉन्सर्ट

12 घंटे चलने वाला यह शो पूरी तरह से म्यूजिकल लाइव कॉन्सर्ट होने वाला है। इस शो को सोनू कक्कड़, हिमेश रेशमिया और अनु मलिक जज कर रहे हैं। ये शाम बहुत ही शानदार होने वाली है। क्योंकि संगीत जगत से जुड़े कई बड़ी हस्तियां न सिर्फ इस शो में बतौर अतिथि बनकर पहुंचेंगे बल्कि अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद भी लगाएंगे। बड़े-बड़े दिग्गज सिंगर की परफॉर्मेंस दर्शकों को सुनने मिलेगी।

12 बजे होगा फिनाले का आगाज

इंडियन आइडल 12 शुरुआत से ही कई कारणों की वजह से सुर्खियों में रहा है। कभी प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सिंगर की परफॉर्मेंस पसंद आई तो कभी शो के जजों को पक्षपात करने के लिए ट्रोल होना पड़ा। लेकिन ये शो लगातार लाइमलाइट में रहा। ऐसे में दर्शक इस शो के फिनाले को देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। बता दें कि इंडियन आइडल 12 का प्रसारण दिन में 12 बजे से होगा और रात के 12 बजे तक चलेगा। मेकर्स की माने तो यह फिनाले दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा।

टॉप 6 कंटेस्टेंट में होगी टक्कर

इंडियन आइडल 12 में टॉप 6 कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर होने वाली है। उत्तराखंड के पवनदीप राजन, कोलकाता की अरुणिता कांजीलाल, विजाग की शनमुखप्रिया, उत्तर प्रदेश के दानिश खान, बैंगलोर के निहाल, महाराष्ट्र की सायली कांबले के बीच म्यूजिक का घमासान देखने को मिलेगा। ये सब एक आखिरी बार टकराते हुए नजर आएंगे। इन छह में से एक कंटेस्टेंट इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम करवाएगा

अल्का यागनिक चाहती हैं अरुणिता जीते यह शो

इस शो के फिनाले में अल्का यागनिक भी चार चांद लगाती हुई नजर आएंगी। अल्का यागनिक से जब ये पूछा गया कि वो किसे इस साल विजेता के रूप में देखती हैं तो उन्होने जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे नहीं पता ये सीजन कौन जीतेगा, ये पूरी तरफ से दर्शकों के वोट्स पर निर्भर करता है। मेरी निजी तौर पर जो पसंदीदा हैं वो अरुणिता कांजीलाल हैं’। अल्का यागनिक ने कहा, वो बहुत अच्छा गाती हैं और उनकी आवाज बहुत अच्छी है।

हर घंटे में होंगे 100 वोट्स

सबसे अच्छी बात ये है कि 12 घंटे चलने वाले इंडियन आइडल के फिनाले में दर्शक हर घंटे 100 वोट्स कर सकते हैं। बता दें  कि यह शो 10 महीने तक चला है और अब अपने आखिरी मुकाम तक पहुंच गया है। दर्शकों की वोटिंग के आधार पर ही इंडियन आइडल 12 का विजेता चुना जाएगा।
 

=>
=>
loading...