Entertainment

मुझे पुरुष सह-कलाकारों के समान भुगतान मिलता है : ऋचा

ऋचा चड्ढा, पुरुष सह-कलाकारों के समान भुगतान, 'घनचक्कर' फिल्मRicha Chadda
ऋचा चड्ढा, पुरुष सह-कलाकारों के समान भुगतान, 'घनचक्कर' फिल्म
Richa Chadda

मुंबई| अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का मानना है कि बॉक्स-ऑफिस पर धन एकत्र करने की क्षमता के मुताबिक महिला कलाकारों के भुगतान का ढांचा तैयार किया गया है, लेकिन साथ ही उनका कहना है कि उन्हें पुरुष सह-कलाकार जितना ही भुगतान मिलता है।

ऋचा ने कहा, “बॉलीवुड बॉक्स-ऑफिसके अनुसार भुगतान करता है। वे आपके अनुभव या प्रतिभा के आधार पर भुगतान नहीं करते हैं। वे बॉक्स ऑफिस की सफलता के आधार पर भुगतान करते हैं। मुझे याद है ‘कहानी’ के बाद विद्या ने इमरान के साथ ‘घनचक्कर’ फिल्म पर करार किया था और उन्होंने इस बात को बड़ा मुद्दा बनाया था कि उन्हें पुरुष सह-कलकार जितना भुगतान किया जाए। मुझे लगता है कि बॉलीवुड बॉक्स-ऑफिस का सम्मान करता है और यही सच्चाई है।”

हालांकि, उन्होंने कहा कि वह अपने वेचन ढांचे से खुश हैं। वह जिस स्तर की फिल्में करती हैं, वहां यह कोई मुद्दा नहीं है। उन्होंने कहा, “जहां तक मेरा मामला है तो मैंने ऐसी कोई समस्या नहीं झेली है।

यह हमारे स्तर पर नहीं होता, लेकिन मैं समझ सकती हूं कि दीपिका (पादुकोण) या अनुष्का (शर्मा) को शायद ऐसा लगता हो कि उन्हें अपने साथ काम करने वाले पुरुष कलाकारों जितना भुगतान नहीं होता, क्योंकि वे सुपरस्टार हैं। मुझे मेरे पुरुष सह-कलाकारों के समान भुगतान मिलता है और मैं खुश हूं।”

=>
=>
loading...