Entertainment

कावेरी को अभिनय के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं : सुचित्रा कृष्णमूर्ति

सुचित्रा कृष्णमूर्ति, गायिका कावेरी कपूर, शेखर कपूरsuchitra krishnamoorthi with daughter kaveri
सुचित्रा कृष्णमूर्ति, गायिका कावेरी कपूर, शेखर कपूर
suchitra krishnamoorthi with daughter kaveri

मुंबई| अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति का कहना है कि उनकी बेटी गायिका कावेरी कपूर (16) को अभिनय के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं। सुचित्रा ने कहा, “फिलहाल कावेरी का गायन में ही करियर बनाने पर ध्यान है। लेकिन उसे अभिनय के लिए भी प्रस्ताव मिले हैं। हमने कुछ अच्छे प्रस्ताव ठुकरा दिए हैं।”

कावेरी सुचित्रा कृष्णमूर्ति और उनके पूर्व पति फिल्मकार शेखर कपूर की बेटी हैं। उनके दो गीत ‘डिड यू नो’ और ‘हाफ ए हार्ट’ आ चुके हैं। कावेरी ने कहा, “मुझे बचपन से ही पता था कि मैं क्या करना चाहती हूं।”

कावेरी की मां ने गायिका होने के साथ ही अभिनय में प्रसिद्धि पाई और उनके पिता प्रख्यात फिल्मकार बनने से पहले बॉलीवुड में बतौर अभिनेता प्रसिद्ध हुए थे। कावेरी को अपनी मां का गीत ‘जिंदगी’ सबसे ज्यादा पसंद है।

सुचित्रा ने कहा, “मैंने बेहद कम गीत गाए हैं। यहां तक कि ‘कभी हां कभी ना’ में भी मैंने कोई गाना नहीं गाया, जबकि माना जाता है कि मैने इसमें गीत गाया था। निर्देशक कुंदन शाह चाहते थे कि मैं फिल्म में गाऊं, लेकिन इस मामले में संगीतकारों के अपने विचार थे।”

कावेरी अपने संगीत के करियर को उतना ही आगे ले जाना चाहती हैं, जितना उनके पिता ने बतौर फिल्मकार अपने करियर को ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।

=>
=>
loading...