Entertainment

खलबली गाने पर रणवीर सिंह के अंदर का डांसर जाग उठा, किया मां के साथ डांस

credits: Google

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपने अतरंगी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. रणवीर सिंह कुछ भी करें वह सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है. हाल ही में एक्टर ने अपनी मां अंजू भवनानी का जन्मदिन मनाया, जिसके कुछ वीडियोज अब इंटरनेट पर छाए हुए हैं. ऐसे में एक्टर का एक और वीडियो सामने आया है, जो कि अब वायरल होने लगा है. इस वीडियो में रणवीर अपने फेमस गाने खलीबली पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इन वीडियोज़ में रणवीर काऊ बॉय वाले लुक में नजर आ रहे हैं। रविवार दोपहर रक्षा-बंधन के मौके पर रणवीर कपूर का पूरा परिवार एक शानदार रेस्ट्रॉन्ट में इकट्ठा हुआ। रक्षा-बंधन के साथ-साथ यहां मां का बर्थडे भी धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। सबसे अधिक चर्चा में मां-बेटे का डांस, जिसमें रणवीर अपनी मां के साथ जमकर परफॉर्म करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के गाने ‘दिल चोरी’ पर मां के साथ खूब झूमकर डांस करते दिख रहे हैं रणवीर।

इस रेस्ट्रॉन्ट के बाहर रणवीर ने पैपराजियों के साथ मिलकर अपनी मां के लिए ‘बार बार दिन ये आए’ गाना भी गाया। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका जल्द ही कबीर खान की अगली फिल्म ’83’ में साथ नजर आएंगे। इसके अलावा रणवीर इस वक्त कई फिल्मों में व्यस्त हैं जिनमें ‘सर्कस’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘तख्त’ आदि शामिल हैं।

=>
=>
loading...