Entertainment

नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम रखा ‘ईशान’, सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने बच्चे के पिता का पूछा नाम

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने एक बच्चे को जन्म दिया है। गुरुवार दोपहर को नुसरत जहां ने अपने पहले बेटे को जन्म दिया। फिलहाल नुसरत जहां और उनका बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। इस बीच एक्ट्रेस के बेटे का नाम भी खुलासा हो गया है। नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है। यानी, अब नुसरत जहां अपने बच्चे के साथ घर जा सकती हैं।

गौरतलब है कि पति निखिल जैन से अलग होने के बाद नुसरत जहां सुर्खियाों में बनी हुई हैं। नुसरत पति से अलग होने के बाद कहा कि तुर्की में हउई उनकी शादी भारत में वैध नहीं है। निखिल जैन के साथ वह लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी।’

नुसरत के पहले पति निखिल जैन ने कहा था कि वह बच्चे के पिता नहीं हैं। अब बच्चे के जन्म के बाद से ही पिता के नाम को लेकर सवाल उठने लगे हैं। नुसरत जहां इन दिनों बच्चे के पिता के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। अब इन सबके बीच नुसरत ने अपने बच्चे का नाम ‘ईशान’ रखा है। आपको बता दें कि यह नाम फिल्म ऐक्टर यश दासगुप्ता के नाम से मेल खाता है। ऐसा हम नहीं सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं और इसलिए सवाल उठता है कि ऐक्टर यश दासगुप्ता इस बच्चे के पिता हैं?

कोलकाता की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बच्चे के जन्म के बाद ही सोशल मीडिया के जरिए नुसरत को बधाई दी हैं। इसके अलावा ऐक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती और ऐक्टर प्रोसेनजीत चटर्जी ने भी बेटे के जन्म के बाद तुरंत बधाई दी। यश दासगुप्ता की बात करें तो उन्होंने बच्चे के जन्म के बाद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि नुसरत और बच्चा दोनों ठीक है।

=>
=>
loading...