EntertainmentTop News

मशहूर अमेरिकी सिंगर एरियाना ग्रांडे का बड़ा खुलासा, कहा- चाकू दिखाकर एक स्ट्रॉकर दे रहा मारने की धमकी

अमेरिका की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस एरियाना ग्रांडे को एक स्ट्रॉकर द्वारा मारने की धमकी मिली है। एरियाना ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि एक स्ट्रॉकर पर घर पहुंचकर चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। एरियाना के इस खुलासे के बाद से उनके फैंस और प्रशंसक काफी चिंतित हैं। एरियाना ने आगे कहा कि यह स्ट्रॉकर उन्हें पिछले की दिनों से परेशान कर रहा है।

28 साल की गायिका एरियाना ग्रांडे का कहना है कि आरोपी स्टॉकर 9 सितंबर को उनके घर पहुंचा था। उसके हाथ में चाकू था। जब सुरक्षाकर्मी ने उसे जाने के लिए कहा तो वह चिल्लाया कि मैं एरियाना को जान से मार दूंगा। इसके बाद सिंगर और एक्ट्रेस एरियाना ने पुलिस को जानकारी दी और स्ट्रॉकर को गिरफ्तार किया गया। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें अपनी और परिवार की सुरक्षा का खतरा है।

आरोपी जेल से निकलकर फिर से उनके घर आ सकता है और हमला कर सकता है। आरोपी का नाम एहरॉन ब्राउन है। बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले कई वक्त से एक्ट्रेस को धमकी दे रहा था। एरियाना का कहना है कि आरोपी उन्हें पिछले 7 महीने से डरा रहा था। अभिनेत्री और सिंगर एरियाना ने इसी साल डाल्टन गोमेज से शादी की है। दोनों लॉस एंजिल्स में रह रहे हैं।

सिंगर एरियाना को ‘बैंग-बैंग’ ‘ब्रेक फ्री’ और ‘साइट टु साइड’  जैसे हिट गानों के लिए जाना जाता है। आरोपी अहरोन ब्राउन की उम्र 23 साल है। अभिनेत्री ने कोर्ट में कहा कि आरोपी लगातार छह महीने से उनके घर आ रहा है। जिसके कारण वह अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए भयभीत है।

उन्होंने भय जताया कि आरोपी उसके घर आता रहेगा और परिवार के सदस्यों को शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने और हत्या की कोशिश करेगा।

 

=>
=>
loading...