EntertainmentTop News

जेम्स बॉन्ड के अवतार में आखिरी बार नजर आएंगे अभिनेता डेनियल क्रेग, ‘नो टाइम टू डाई’ होगी आखिरी फिल्म

मुंबईः हॉलीवुड फिल्मों की मशहूर फ्रेंचाइजी जेम्स बॉन्ड की फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ का मंगलवार को लंदन में वर्ल्ड प्रीमियर रखा गया। इस दौरान अभिनेता डेनियल क्रेग ने आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के अवतार में रेड कॉर्पेट पर कदम रखा। डेनियल नो टाइम टू डाई में आखिरी बार जेम्स बॉन्ड के किरदार में नजर आएंगे और इसके बाद उन्होंने इस किरदार से रिटायर होने का मन बना लिया है। ये फिल्म भारत में 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। बता दें कि डेनियल साल 2006 में जासूस जेम्स बॉन्ड के किरदार में फिल्म कसीनो रोयाल में नजर आए थे। साथ ही वो क्वांटम ऑफ सोलेस, स्काईफॉल और स्पेक्ट्रे में भी नजर आ चुके हैं।

गौरतलब है कि कोरोना के कारण जहां कई फिल्मों की रिलीज टली थी उसमें नो टाइम टू डाई भी शामिल है। इस फिल्म को पहले अप्रैल 2020 में रिलीज किया जाना था लेकिन इसके बाद रिलीज डेट्स में कई तरह के बदलाव किए गए। फिल्म के ट्रेलर में दिखा दिया गया है कि दर्शकों के सामने नया जेम्स बॉन्ड कोई अभिनेता नहीं, बल्कि एक अभिनेत्री लाशना लिंच होंगी।

जैसा कि जेम्स बॉन्ड सीरीज में ‘नो टाइम टू डाई’ फिल्म डेनियल क्रेग की अंतिम फिल्म होगी, इसकी निर्माता बारबरा ब्रोकोली ने अपने बयान में कहा है कि जिस तरह की आशा इस सीरीज के प्रशंसक लगाए बैठे हैं, डेनियल क्रेग के रूप में जेम्स बॉन्ड का अंत इस फिल्म में बहुत शानदार होने वाला है। इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने के बारे में भी खबरें आईं थीं लेकिन निर्माताओं ने साफ तौर पर कह दिया है कि जेम्स बॉन्ड सीरीज की कोई फिल्म बिकाऊ नहीं है। यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

बता दें कि इस किरदार से हट रहे डेनियल क्रेह ने कहा कि, ‘जेम्स बॉन्ड के रूप में मेरी भूमिका मेरे लिए सब कुछ है। मेरे जीवन के करीब 16 साल हो गए हैं और इस फिल्म को करना अविश्वसनीय रहा है। बॉन्ड फिल्में बहुत बार नहीं बनती हैं और इसलिए ये अवसर मेरे पेशेवर करियर की सबसे बड़ी बात है, लेकिन ये मेरे जीवन की सबसे बड़ी चीजों में है इसलिए ये बहुत भावुक है’।

 

=>
=>
loading...