EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

आर्यन खान की गिरफ्तारी से परेशान सुहाना खान की बिगड़ी तबीयत, वापस आना चाहती है घर

मुंबईः शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बहन सुहाना खान की बुरी हालत है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना अपने भाई आर्यन खान के बारे में पिता शाहरुख और मां गौरी खान से पल-पल की अपडेट ले रही हैं। बताया जा रहा है कि सुहाना भाई को लेकर बेहद परेशान हैं और उसके बारे में पूछती रहती हैं। यह भी कहा जा रहा है कि सुहाना खान हर घंटे मां गौरी खान को फोन कर भाई आर्यन खान का हाल जान रही हैं।

बेटे के गिरफ्तारी से शाहरुख खान परेशान

उन्हें पिता शाहरुख खान की भी चिंता सता रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, जब से सुहाना को पता चला है कि भाई की गिरफ्तारी के बाद पिता शाहरुख खान न ही सो पा रहे हैं और न ही ठीक से खा पा रहे हैं,  वह और भी ज्यादा चिंतित हो उठी हैं। सुहाना ने पिता शाहरुख खान से भारत आने की अनुमति भी मांगी है। हालांकि, शाहरुख नहीं चाहते कि वह अभी वापस लौटे।

घर वापस आना चाहती है सुहाना खान 

खबरों में यह भी दावा किया जा रहा है कि  आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद सुहाना बीमार हो गई हैं। उन्हें भाई को लेकर बहुत फिक्र हो रही है। यह भी कहा जा रहा है कि जैसे ही सुहाना खान को भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी की बात पता चली थी, वह फौरन विमान पकड़कर भारत लौटना चाहती थीं।

हालांकि, शाहरुख और गौरी ने फैसला किया कि अभी सुहाना को वापस मुंबई नहीं लौटना चाहिए। गौरतलब है कि जब से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग केस में नाम आया है, तब से पूरा परिवार ही परेशान है। शाहरुख लगातार कोशिश कर रहे हैं कि उनके बेटे को जमानत मिल जाए। इसके लिए उन्होंने अपना वकील भी बदल दिया है।

यह भी कहा जा रहा है कि शाहरुख और गौरी नहीं चाहते कि इसका असर छोटे बेटे अबराम की दिनचर्या पर पड़े,  क्योंकि वह यह सब समझने के लिए बहुत छोटा है। इस घटना से खान परिवार का हर कोई सदस्य परेशान है। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से शाहरुख खान को सपोर्ट मिल रहा है। कई हस्तियां उनके पक्ष में आ खड़ी हुई हैं और कह रही है कि आर्यन खान को शाहरुख का बेटा होने के कारण टारगेट किया जा रहा है।

=>
=>
loading...