GadgetsScience & Tech.technical newsTop Newsमुख्य समाचार

boAt ने लॉन्च किया अपना नया वायरलेस नेकबैंड boAt Rockerz 330 Pro, 60 घंटे का मिलेगा बैटरी बैकअप

लखनऊः घरेलू कंपनी boAt ने भारतीय बाजार में अपना नया वायरलेस नेकबैंड boAt Rockerz 330 Pro लॉन्च किया है। एक बार की चार्जिंग के बाद boAt Rockerz 330 Pro की बैटरी को लेकर 60 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसके अलावा बोट के इस नेकबैंड में फास्ट चार्जिंग भी दी गई है जिसे कंपनी ने ‘ASAP charge’ नाम दिया है। दावा है कि महज 10 मिनट की चार्जिंग में 20 घंटे का बैकअप मिलेगा।

boAt Rockerz 330 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन

boAt Rockerz 330 Pro की कीमत 1,499 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इसका एक ब्राइडेड केबल (शील वाला केबल) वर्जन भी पेश किया है जिसे Rockerz 333 Pro नाम दिया गया है। कीमत दोनों वर्जन की एक ही है। boAt Rockerz 330 Pro की बिक्री कंपनी की वेबसाइट और तमाम ई-कॉर्मस साइट से हो रही है।

boAt Rockerz 330 Pro की सबसे बड़ी खासियत इसकी बैटरी लाइफ है। एक बार की फुल चार्जिंग के बाद बोट के इस नेकबैंड की बैटरी को लेकर 60 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। इसके अलावा इसमें डुअल पेयरिंग, क्विकर पेयरिंग, सुपरियर कनेक्टिविटी रेंज और हाई पावर एफिसियंसी मोड भी है। इसमें वर्चुअल असिस्टेंट का भी सपोर्ट दिया गया है।

Rockerz 330 Pro में 10mm का ड्राइवर दिया गया है जिसे लेकर क्रिस्टल क्लियर आवाज का दावा किया गया है। इसे लंबे समय तक इस्तेमाल के लिहाज से डिजाइन किया गया है। boAt Rockerz 330 Pro को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5 की रेटिंग मिली है।

इस नेकबैंड को पांच कलर में खरीदा जा सकता है जिनमें एक्टिव ब्लैक, नेवी ब्लू, टील ग्रीन, रेजिंग रेड और ब्लैजिंग येल्लो शामिल हैं। boAt ने अपने Rockerz 330 Pro के साथ #LiveTheSound कैंपेन भी शुरू किया है। इसके लिए कंपनी ने इंडियन हिप हॉप म्यूजिशियन अमृतपाल सिंह ढिल्लन के साथ साझेदारी की है।

 

=>
=>
loading...