EntertainmentTop Newsमुख्य समाचार

विक्की-कैटरीना की शादी को छोड़ इनका वीडियो हो रहा है जमकर वायरल, जानिए पूरी खबर

मुंबईः कई महिनों से शादी के सुर्खियों के बीच आखिरकार आज विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विक्की के पिता श्याम कौशल दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, विक्की के पिता जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। वे जिम में सेटअप लगाने के साथ-साथ एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। इस उम्र में भी उनके फिटनेस के जुनून को देखकर सभी लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। चलिए आज हम आपको बताते है कि कौन हैं विक्की के पिता श्याम कौशल?

कौन हैं श्याम कौशल ?
विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। वह बतौर स्टंट डायरेक्टर काम करते हैं। वह साल 1980 फिल्म ‘प्रहार’ से बतौर स्टंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं। श्याम कौशल सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्मों के लिए भी काम कर चुके हैं। यही वजह है कि वह फिटनेस का बेहद ध्यान रखते हैं और जिम में घंटो पसीना बहाते हैं।

इन फिल्मों में दिखा शाम का एक्शन
श्याम कौशल फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर, रॉकस्टार, राजनीति,बाजीराव मस्तानी, फैंटम, पीके, क्रिश, धूम, बर्फी, माय नेम इस खान, ओम शांति ओम जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

विक्की-कटरीना की शादी
दोनों ही कलाकार आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वह हिंदू और इसाई रीति-रिवाज से शादी करेंगे। विक्की और कटरीना की शादी सवाई माधोपुर जिले के बरवाड़ा में 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसेस फोर्ट में संपन्न हो रही है।

कटरीना-विक्की की नेट वर्थ
कटरीना हर फिल्म के लिए 9-10 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए कटरीना वो 6-7 करोड़ फीस लेती हैं। उनकी सालाना नेट वर्थ करीब 220 करोड़ के आसपास है। जबकि विक्की कौशल की नेटवर्थ 22 करोड़ के आसपास है।

 

=>
=>
loading...