Science & Tech.technical newsTop Newsमुख्य समाचार

इस तारीक को लॉन्च करेगा ओप्पो अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Oppo Find N, 15 सेकेंड का टीजर हुआ रिलीज

दिल्लीः ओप्पो के फोल्डेबल फोन को लेकर लगातार लीक रिपोर्ट सामने आ रही थीं लेकिन अब कंपनी की ओर से इसकी पुष्टि कर दी गई है। Oppo Find N 15 दिसंबर को होने वाले इवेंट में लॉन्च होगा। Oppo Find N कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। Oppo Find N के लिए कंपनी पिछले चार सालों से रिसर्च कर रही है। आधिकारिक टीजर के मुताबिक Samsung Galaxy Z Fold सीरीज की तरह ही Oppo Find N की डिजाइन होगी।

Oppo Find N के साथ मेटल फिनिश मिलेगा और दो अलग-अलग OLED डिस्प्ले मिलेंगी। ओप्पो के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर और वनप्लस के फाउंडर पिट लाउ ने एक ओपन लेटर के जरिए Oppo Find N की लॉन्चिंग की पुष्टि की है।

पिट लाउ ने अपने लेटर में कहा है कि पिछले फोल्डेबल स्मार्टफोन में आने वाली समस्याओं को इस फोन में हमने दूर करने का प्रयास किया है जिनमें डिस्प्ले पर आने वाली क्रीज और फोन की ओवरऑल क्वॉलिटी शामिल हैं। ओप्पो ने ट्विटर पर 15 सेकेंड का एक टीजर वीडियो भी शेयर किया है।

टीजर के मुताबिक Oppo Find N के साथ अंडर डिस्प्ले कैमरा मिलेगा। फोन की डिजाइन काफी हद तक सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड जैसी ही है। टीजर के मुताबिक फोन को USB टाईप-सी पोर्ट और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Oppo का वार्षिक इवेंट 14 दिसंबर को शुरू होने जा रहा है जो कि वर्चु्अल ही होगा। Oppo का यह Oppo Inno Day 2021 इवेंट 14-15 दिसंबर को चीन के शेन्जेन शहर में होगा। इवेंट की शुरुआत 14 दिसंबर को दोपहर 1.30 बजे होगी। विजिटर कंपनी की वेबसाइट पर जाकर इस इवेंट के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। कुछ दिन पहले ही चाइनीज सरकार की ओर से फोल्डेबल फोन को मिले सर्टिफिकेट की तस्वीर भी सामने आई है। ओप्पो के फोल्डेबल फोन का कोडनेम “PEUM00″ रखा गया है।

 

=>
=>
loading...