Gadgetstechnical newsTop News

पोर्टोनिक्स ने एक और पावरफुल साउंडबार सीरीज Sound Slick III को किया लॉन्च, जानिए कीमत और खासियत

दिल्लीः प्योर साउंड सीरीज की सफलता के बाद अग्रणी गैजेट और एक्सेसरीज निर्माता पोर्टोनिक्स ने एक और पावरफुल साउंडबार साउंड स्लिक III को लॉन्च किया है। Sound Slick III  को लेकर दावा है कि डीप बास, शानदार वोकल्स और क्रिस्प साउंड के साथ यह साउंडबार ऑडियो का शानदार अनुभव प्रदान करेगा। इसके 2 ड्राइवर युनिट्स 80 वॉट का साउंड आउटपुट देते हैं और 3D साउंड का अनुभव प्रदान करते हैं।

साउंडबार बेहद स्टाइलिश है जो अपने प्रीमियम फिनिश के साथ आपके लिविंग रूम की खूबसूरती में चार-चांद लगा देगा। मल्टीपल कनेक्टिविटी के साथ यूजर साउंडबार को ब्लूटुथ 5.0 से किसी भी टीवी, लैपटॉप, टैब या स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं।

जिन लोगों को सिर्फ प्लग एण्ड प्ले करना पसंद है, उनके लिए यह साउंडबार MP3/WMA ड्यूल फोर्मेट डीकोडिंग के साथ यूएसबी रीडर को सपोर्ट करता है। इस साउंडबार की 10 मीटर वायरलेस रेंज के साथ आप अपने घर के हर कोने में सिनेमा जैसे ऑडियो का लुत्फ उठा सकते हैं।

यह साउंडबार पोर्टेबल, स्लीक है और इसका वडजन मात्र 1.85 किलोग्राम है तो आप आसानी से इसे अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें HDMI, USB, 3.5MM ऑक्स और ऑप्टिकल इनपुट मोड्स मिलते हैं। पोर्टोनिक्स साउंड स्लिक 4,199 रुपये की कीमत पर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Portronics.com, Amazon.in और अन्य स्टोर से खरीदा जा सकता है। इसके साथ 12 महीने की वारंटी मिल रही है।

 

=>
=>
loading...