Sports

आईएसएल-3 में आकर्षण का केंद्र रहे केरला ब्लास्टर्स के प्रशंसक : नीता अंबानी

इंडियन सुपर लीग, नीता अंबानी, फुटबाल, केरला ब्लास्टर्स, आईएसएल-3nita-ambani

 

इंडियन सुपर लीग, नीता अंबानी, फुटबाल, केरला ब्लास्टर्स, आईएसएल-3
nita-ambani

कोच्चि| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल-3) के तीसरे सीजन में फुटबाल के प्रति समर्थन और प्यार के लिए केरला ब्लास्टर्स के प्रशंसकों की पूरे देश में चर्चा हो रही है। कोच्चि में खेले गए आईएसएल-3 के फाइनल मुकाबले के दिन जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम को पीले समंदर में तब्दील होते देखा गया था।

इस स्टेडियम में सभी प्रशंसक पीले रंग की जर्सी में नजर आए। ऐसा नजारा इस साल आईएसएल के तीसरे सीजन में केरल में खेले गए सभी नौ मुकाबलों में देखने को मिला।फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलेपमेंट लिमिटेड कंपनी की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने केरल के प्रशंसकों की ऊर्जा और जोश की सराहना की।

नीता ने कहा, “ऐसे बेहतरीन प्रशंसकों के लिए केरल का शुक्रिया। ये इन प्रशंसकों का जोश और जुनून ही था, जिसने आईएसएल-3 को मेरे और फुटबाल जगत के लिए इतना यादगार बनाया।”नीता ने कहा कि जिस प्रकार फाइनल मुकाबले में एटलेटिको डी कोलकाता से हारने के बावजूद केरल के प्रशंसकों ने अपने घरेलू क्लब का समर्थन किया, वह क्लब और खेल प्रेमियों के बीच के मजबूत संबंध को दर्शाता है।

उन्होंने कहा, “आईएसएल में हमारे लिए रविवार के फाइनल मुकाबले में केरल के प्रशंसक असली नायक रहे। जिस प्रकार प्रशंसकों ने अपनी पसंदीदा टीम की जर्सी पहन कर केरल क्लब का स्वागत किया, वह लम्हा देखने लायक था। हमें यह समां देखकर बेहद खुशी हुई।”

=>
=>
loading...