Sports

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले के लिए बांग्लादेश टीम घोषित

न्यूजीलैंड, बांग्लादेश, क्राइस्टचर्च, टी-20, विश्व कप-2016NEW ZELAND

 

 न्यूजीलैंड, बांग्लादेश, क्राइस्टचर्च, टी-20, विश्व कप-2016
NEW ZELAND

ढाका | न्यूजीलैंड के खिलाफ 26 दिसम्बर को क्राइस्टचर्च में खेले जाने वाले पहले एकदिवसीय मैच के लिए बांग्लादेश की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में मुस्ताफिजुर रहमान और तेज गेंदबाज रुबल हुसैन की वापसी हुई है। इसके अलावा, मेहदी हसन, तनबीर हैदर और सुबाशिस रॉय को पहली बार एकदिवसीय टीम में जगह मिली है। नासिर हुसैन, शफीउल इस्लाम, अल अमीन हुसैन और तेजुल इस्लाम को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

उल्लेखनीय है कि मुस्ताफिजुर ने पिछली बार अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर टी-20 विश्व कप-2016 में बांग्लादेश का प्रतिनिधित्व किया था। इसके बाद जुलाई में कंधे की चोट के कारण वह क्रिकेट से बाहर हो गए थे। अगस्त में उनके कंधे की सर्जरी हुई थी।

इस माह की शुरुआत में आस्ट्रेलिया में प्रशिक्षण शिविर के दौरान वह बांग्लादेश की टीम के साथ थे। इसके अलावा, फिटनेस की कमी के कारण सितम्बर में अफगानिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए रुबल को टीम में जगह नहीं मिली थी।

रुबल को न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में मांस-पेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे मोहम्मद शाहिद के स्थान पर शामिल किया गया है। बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला 26 से 31 दिसम्बर तक खेली जाएगी।

बांग्लादेश टीम : मशरफे बिन मुर्तजा (कप्तान), तमीम इकबाल, इमरूल कायेस, सौम्या सरकार, सब्बीर रहमान, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, शाकिब अल हसन, मोसाद्देक हुसैन, रूबल हुसैन, तास्किन अहमद, मुस्ताफिजुर रहमान, मेहदी हसन, सुबाशिस रॉय, तनबीर हैदर।

=>
=>
loading...