National

तमिलनाडु मुख्य सचिव के घर पर छापेमारी की ममता ने निंदा की

तमिलनाडु मुख्य सचिव, छापेमारी, ममता, अमित शाह

 

तमिलनाडु मुख्य सचिव, छापेमारी, ममता, अमित शाह

कोलकाता| तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर पर आयकर विभाग के छापे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना की। ममता बनर्जी ने इस कदम को प्रतिशोधात्मक, अनैतिक और तकनीकी दृष्टि से अनुचित बताया।

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने ट्वीट कर कहा, “पहले अरविंद केजरीवाल के प्रमुख सचिव पर छापेमारी की गई और परेशान किया गया। अब मुझे पता चला है कि तमिलनाडु के मुख्य सचिव के घर पर भी छापेमारी की गई है।

प्रतिशोधात्मक, अनैतिक और तकनीकी रूप से अनुचित कार्रवाई क्यों? क्या यह केवल संघीय संरचना को अस्त-व्यस्त करने के लिए है?”ममता ने यह जानना चाहा कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और अन्य लोगों की संपत्तियों पर छापेमारी क्यों नहीं की जाती है।

उन्होंने कहा, “क्यों नहीं वे अमित शाह और अन्य लोगों के घर पर छापेमारी करते हैं, जो पैसे वसूल रहे हैं। यद्यपि भ्रष्टाचार की कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए, लेकिन केद्रीय एजेंसियों द्वारा मुख्य सचिव के घर पर छापेमारी नागरिक सेवा के प्रमुख रूपी संस्था का अवमूल्यन करती है।”ममता ने कहा कि छापेमारी से पहले तमिलनाडु के नेतृत्व को विश्वास में लिया जाना चाहिए था।

उन्होंने कहा, “राज्य नेतृत्व को विश्वास में लेने के लिए समुचित प्रक्रिया का अनुसरण होना चाहिए था और सूचना के आधार पर कार्रवाई करने से पहले उन्हें पद से हटाया जाना चाहिए था।”

=>
=>
loading...