Entertainment

पिट ने अपना 53वां जन्मदिन खास दोस्तों के साथ मनाया

53वां जन्मदिन, वेबसाइट, हॉलीवुड अभिनेता, ब्रैड पिट

 

53वां जन्मदिन, वेबसाइट, हॉलीवुड अभिनेता, ब्रैड पिट

लॉस एंजेलिस| इस सप्ताहांत 53 साल के हो जाने वाले हॉलीवुड अभिनेता ब्रैड पिट ने अपने जन्मदिन का जश्न सादगी से अपने पुराने दोस्तों के साथ डिनर कर मनाया। पिट अभिनेत्री एंजेलिना जोली के साथ तलाक और बच्चों के संरक्षण की लड़ाई को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पिट ने अपना जन्मदिन रविवार को मनाया।

एक सूत्र ने वेबसाइट ‘हॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम’ को बताया, “ब्रैड पिट ने अपने जन्मदिन का जश्न अपने कुछ करीबी पुराने दोस्तों के साथ बढ़िया डिनर करके मनाया। ब्रैड तलाक होने तक और बच्चों के संरक्षण से जुड़ा मामला हल होने तक सुर्खियों से दूर रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।”

सूत्र ने बताया कि ब्रैड पिट अपना जन्मदिन मनाने को लेकर बिल्कुल उत्साहित नहीं थे। वह ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहते जिससे बच्चों के संरक्षण की लड़ाई के मुद्दे पर कोई प्रभाव पड़े। सूत्र के अनुसार, अभिनेता की प्राथमिकता खुद पर ध्यान देना और बच्चों के साथ फि र से बेहतर रिश्ता कायम करना है।

पिट को अपने जन्मदिन पर अपने बच्चों से मिलने का मौका नहीं मिल पाया। उस दिन जोली और उनकी बेटी शिलोह लॉस एंजेलिस के डिजिटल स्टोर सैमीज कैमरा में कुछ खरीदारी करने के लिए जाती हुई दिखाई दी थीं।

=>
=>
loading...