EntertainmentTop News

इन बेहतरीन फिल्मों को छोड़ने की वजह से शाहिद कपूर को पछताना पड़ा, वरना होते सुपरस्टार

लखनऊः आज ही के दिन बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय कहे जाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का जन्मदिन हैं। शाहिद को उनके दमदार अभिनय और डांस के लिए काफी ज्यादा सराहा जाता है। शाहिद की पहली फिल्म से ही फीमेल फैंस उनकी दीवानी हो गई थी और उनकी छवि एक रोमांटिक हीरो की बन गई थी। अगर शाहिद के करियर को देखें तो उन्होंने कई हिट और फ्लॉप फिल्मे की हैं। लेकिन उनकी फ्लॉप फिल्मों की असल वजह की बात करे तो उनके द्वारा फिल्मों का सही चुनाव न करना ही पाएंगे। क्योंकि उनकी हर फिल्म में एक्टिंग और डांस दमदार रहा हैं लेकिन उनके द्वारा किए गए फिल्मों के चुनाव ने ही उन्हें बाकी सितारों से पीछे छोड़ दिया।
शाहिद ने अपने गलत चुनाव की वजह से कई बेहरतीन फिल्मों में काम करने का मौका गवा दिया। जिसकी वजह से नतीजा ये निकला की वो फ्लॉप होते गए और उनकी जगह पर कई नए सितारें सुपरस्टार बनते चले गए। हालांकि शाहिद की फिल्मों में दूसरी पारी काफी शानदार रही हैं। जिसमें उन्होंने आर राजकुमार, हैदर, कबीर सिंह जैसी लाजवाब फिल्मों में काम किया हैं। लेकिन आज हम शाहिद की उन फिल्मों  के बारे में बात करेंगे जिन्हे अगर वो कर लेते, तो वे रातों रात सुपरस्टार बन जाते…

रांझणा (Raanjhanaa)

सोनम कपूर, धनुष और अभय देओल की फिल्म ‘रांझणा’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। धनुष की भूमिका पहले शाहिद को ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने इसे मना कर दिया। शाहिद उस वक्त ‘आर राजकुमार’ कर रहे थे जिस वजह से उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया।

रॉकस्टार (Rockstar)

‘रॉकस्टार’ सबसे पहले शाहिद कपूर को ऑफर हुई थी। हालांकि इस फिल्म की जगह उन्होंने ‘जब वी मेट’ को चुना था। हालांकि ये फिल्म भी अपने टाइम की हिट रही थी।  इस फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था।

रंग दे बसंती (Rang De Basanti)

शाहिद को रंग दे बसंती में करण सिंघानिया का रोल ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया था। दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया था और इसे कई अवॉर्ड्स भी मिले थे। एक इंटरव्यू के दौरान शाहिद ने बताया कि उन्हें रंग दे बसंती न करने का पछतावा है।

 

शुद्ध देसी रोमांस (Shuddh Desi Romance)

शाहिद कपूर को मनीष शर्मा की रोमांटिक-कॉमेडी शुद्ध देसी रोमांस में देखना दिलचस्प होता। फिल्म ने न केवल बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया, बल्कि समीक्षकों द्वारा भी इसे खूब सराहा गया था। शाहिद ने इस फिल्म को ठुकराने का कारण नहीं बताया।

=>
=>
loading...