LifestyleOther NewsTop Newsमुख्य समाचार

पुरुषों के चेहरे को बेहतरीन निखार देंगे ये चार मेन्स ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स, जानिए पूरी खबर

लखनऊः बचपन से ही हम सब ने ये बात जरूर महसूस की होगी की  लड़कियों के चेहरे और ओवर ऑल बॉडी के निखार के लिए कई सारे ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स मार्केट में आसानी से मिल जाते हैं और टीवी से लेकर आम जिंदगी तक में सिर्फ लड़कियों के ब्यूटी प्रोडक्ट्स को ही महत्ता दी जाती हैं। लेकिन अगर वहीं लड़को के बारे में इन चीजों के बारे में पता करने की कोशिश की जाए। तो बहुत कम ही लोगों को इस बात की जानकारी होती हैं कि उनके लिए भी मार्केट में कई सारे ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स मौजूद हैं।

अगर  चेहरे की स्किन रूखी-सूखी और दाग-धब्बे वाली हो तो इसका असर आपकी पर्नैलिटी पर होता है। चाहे पुरुष हो या महिला, यह कोई भी नहीं चाहता कि उसकी स्किन खराब दिखे। लेडीज के लिए काफी सारे प्रोडक्ट्स की जानकारी हम देते ही रहते है लेकिन आज हम पुरुषों के लिए कुछ खास Face Mask के बारे में बताने जा रहे हैं। बदलते मौसम, पॉलूशन, धूल और धूप का असर पुरुषों की स्किन पर भी वैसे ही पड़ता है जैसे कि महिलाओं की स्किन पर होता है।

पुरुषों की स्किन सख्त होती है, इसीलिए उन्हें स्पेशल केयर की जरूरत होती है। आपको बताएंगे पांच चुनिंदा Men Face Mask के बारे में जिनसे आप साफ, बेदाग, हेल्दी और चमकती स्किन पा सकते हैं।

 

इस Men Face Mask का स्पेशल एक्टिवेटेड चारकोल फॉर्मूला स्किन की गहराई तक जाकर उसे क्लीन करता है। यह स्किन से डस्ट, ब्लैक हेड्स और एक्स्ट्रा ऑयल को हटा कर उसकी नैचुरल चमक वापस लाता है। इससे स्किन को किसी तरह का नुकसान नहीं होता है। इस Men Face Mask की एमआरपी 319 रुपए है लेकिन आप यहां से ऑर्डर करते हैं तो आपको 34% का डिस्काउंट भी मिलता है। आप इसे 211 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं।

इस Men Face Mask में टरमरिक ऑयल और चंदन है जो स्किन को साफ और डी-टैन करके सॉफ्ट और चमकदार बनाता है। यह पिंपल्स को रोकता है और ब्लैक हेड्स, व्हाइट हेड्स और एक्ने को हटाता है। यह स्किन से एक्सेस ऑयल और अन्य अशुद्धियों को हटाता है। इसके इस्तेमाल से स्किन का कसाव बढ़ता है और स्किन चमकदार भी हो जाती है। इस Men Face Mask को 270 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं। वैसे इसके 120 g पैक की एमआरपी 350 रुपए है जिस पर यहां 23% का डिस्काउंट मिल रहा है।

यह Men Face Mask स्किन को गहराई तक साफ करता है और स्किन से एक्स्ट्रा ऑयल को हटाता है। इसका स्पेशल फॉर्मूला पिगमेंटेशन को कम करता है और एक्ने को रोकता है। इसके इस्तेमाल से स्किन हेल्दी और चमकदार हो जाती है। 270 रुपए की एमआरपी वाले 100 g. के इस Men Face Mask को आप 30% के डिस्काउंट पर 190 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं।

यह पुरुषों की स्किन के लिए कंप्लीट पैक है। इसमें फेस वॉश, हेयर स्टाइलिंग जेल, स्क्रब और बेयर्ड ऑयल के चार पैक मिलते हैं। हेयर स्टाइलिंग जेल, स्क्रब और फेस वॉश 100G के पैक में और बेयर्ड ऑयल 30ml की पैकिंग में मिलता है। इस कंप्लीट किट की एमआरपी 870 रुपए है जिस पर अभी 51% का डिस्काउंट मिल रहा है। आप इसे 423 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं।

इस Men Face Mask के विशेष फॉर्मूले में एक्टिवेटेड चारकोल है जो स्किन से डर्ट और टॉक्सिन्स को बाहर खींच लेता है। यह स्किन के पोर तक जाकर सफाई करता है और एक्ने, ब्लैक हेड और व्हाइट हेट को हटाता है। इसके इस्तेमाल से स्किन क्लीन और चमकदार हो जाती है। इस Men Face Mask के 50 ml. पैक की एमआरपी 625 रुपए है, इस पर 15% का डिस्काउंट है। आप इसे 531 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं।

=>
=>
loading...