CrimeTop NewsUttar Pradeshमुख्य समाचारलखनऊ

हजरतगंज चौराहे पर ऑटो और कार में हुई टक्कर, कार चालक ने ऑटो वाले को दिखाई बंदूक, वीडियो वायरल

लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर शुक्रवार शाम को कार से ऑटो टकरा गई। इस बात पर नाराज कार चालक ने ऑटो चालक को गालियां दी। इससे भी मन नहीं भरा तो उसने पिस्तौल निकालकर जान से मारने की धमकी दी। वारदात चौराहे पर बने यातायात पुलिस बूथ के पास हुई। यातायात बूथ पर तैनात दरोगा पहुंचा तो कार चालक ने पिस्तौल दोनों टांगों के बीच में सीट पर छिपाने की कोशिश की। कुछ ही देर में इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गया। इस मामले में पीड़ित ऑटो चालक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी की तलाश में जुट गई है।

आलमबाग का रहने वाला फरमान ऑटो चलाता है। फरमान के मुताबिक वह ऑटो लेकर हजरतगंज चौराहे से सिविल अस्पताल की तरफ जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही कार से उसकी ऑटो टकरा गई। इस बात पर कार चालक ने उसे रोक लिया। फिर गालियां देनी शुरू कर दी । विरोध किया तो कार चालक ने पिस्तौल निकाल कर जान से मारने की धमकी दी।

राजधानी के सबसे वीआईपी चौराहे पर खुलेआम असलहा लहराते देख आसपास के लोग जुट गये। वहीं पास में बने यातायात पुलिस बूथ पर तैनात दरोगा भी पहुंच गये। दरोगा को देखते ही कार चालक ने पिस्तौल छिपाने की कोशिश की लेकिन इस दौरान उसकी वीडियो बना ली गई थी। कार चालक ने पिस्तौल छिपाने के लिए चालक की सीट पर अपनी दोनों पैरों के बीच रखा था। दोनों पक्षों में कहासुनी चल ही रही थी कि मौका देखकर कार चालक वहां से भाग निकला।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अराजकता की वीडियो
शाम को हजरतगंज चौराहे पर हुए अराजकता की वीडियो देखते-देखते सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गई। वीडियो वायरल होते ही पुलिस के उच्चाधिकारी को जानकारी मिली। हालांकि वारदात के बाद दोनों पक्ष वहां से जा चुके थे। इसके बाद पुलिस ने ऑटो चालक की तलाश शुरू की। ऑटो चालक को थाने बुलाया गया। देर शाम करीब आठ बजे वह थाने पहुंचा। प्रभारी निरीक्षक ने पूरी जानकारी हासिल की। इसके बाद उससे तहरीर ली गई। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

चौराहे पर अफरा-तफरी का माहौल, मुकदमा
वारदात शाम को करीब 6.30 बजे की है। शाम के समय भीड़भाड़ वाले चौराहे पर अचानक से असलहा लहारता देख भगदड़ की स्थिति बन गई। हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर नरही चौकी व सचिवालय चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी पहुंच गये थे। लेकिन तब तक असलहा लहराने वाला कार चालक निकल चुका था। प्रभारी निरीक्षक हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ला के मुताबिक पीड़ित फरमान की तहरीर पर कार नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। कार नंबर के आधार चालक के बारे में जानकारी हासिल की गई है। कार चालक कैसरबाग के मकबूलगंज स्थित जुराईन टोला सक्कू का हाता निवासी सादिक अब्बासी है। पुलिस ने देर रात को मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

=>
=>
loading...