CrimeRegionalTop Newsमुख्य समाचार

पति ने पत्नी के पूर्व प्रेमी की गला काटकर हत्या करने की करी कोशिश, हुई थी लव मैरिज

मुंगेरः बिहार के मुंगेर में पत्नी के अवैध संबंधों के चलते पति ने कुछ ऐसा कर डाला, जिसे सुनते ही आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. दरअसल, पति ने गुस्से में पत्नी के पूर्व प्रेमी के हाथ पैर बांधकर उसका गला काट दिया और फिर मौके से फरार हो गया. घटना 24 फरवरी की बताई जा रही है. वहीं जब लोगों ने युवक को इस हालत में देखा तो तुरंत पुलिस को इस मामले की सूचना दी।

मौके पर पहुंची धरहरा थाना की पुलिस ने युवक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. फिलहाल घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज जारी है.

सदर डीएसपी नंदजी प्रसाद के अनुसार, साजन नामक शख्स को जब पता चला कि उसकी पत्नी का रूपेश नामक शख्स के साथ अवैध संबंध है तो उसे गुस्सा आ गया. उसने गुस्से में रूपेश को मारने का प्लान बनाया. उसने अपने भाई के साथ मिलकर साजिश रची और रूपेश को अमझोर पहाड़ पर बुलाया.

जैसे ही रूपेश वहां पहुंचा तो दोनों ने उसके हाथ और पैर बांधकर उसका गला काट दिया. इसके बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. गनीमत ये रही कि उसका घाव ज्यादा गहरा नही था। जिसकी वजह से जैसे-तैसे रूपेश पहाड़ी से नीचे आया और लोगों ने उसे घायलावस्था में देखते ही पुलिस को सूचित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि गम्भीर रूप से घायल रूपेश कुछ भी बोलने की हालत में नहीं था. इसलिए उसने कागज पर साजन और सागर का नाम लिखकर पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं,  दोनों भाइयों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. आरोपी पति ने बताया कि उसने लव मैरिज की थी. फिर भी उसकी पत्नी अपने पूर्व प्रेमी रूपेश से बात करती थी और उसके साथ उसका अवैध संबंध भी था. फिलहाल इस मामले की जांच जारी हैं।

=>
=>
loading...