EntertainmentTop News

शॉर्ट ड्रेस पहेनकर सोशल मीडिया पर छाई जान्हवी कपूर, अपनी अदाओं से लूटा फैंस का दिल

लखनऊः जान्हवी कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड अभिनेत्री हैं, जिसने बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू किया था। जान्हवी अपनी फिल्मों की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। जान्हवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस को दीवाना बना देती हैं और अभिनेत्री की हर तस्वीर पर फैंस भी बेशुमार प्यार लुटाते हैं। हाल ही में, जान्हवी ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।
जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जान्हवी ने गोल्डन कलर की शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, जो एक्ट्रेस पर काफी जच रही है। इस आउटफिट के साथ अभिनेत्री ने खुले बाल रखे हैं और मेकअप भी गोल्डन टच वाला लिया है। जान्हवी इन तस्वीरों में बला की खूबसूरत लग रही हैं। वह हर तस्वीर में ऐसे-ऐसे पोज देती हुई दिख रही हैं, जो फैंस को मदहोश करने के लिए काफी है।
जान्हवी कपूर की ये सभी तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। हर कोई इन तस्वीरों को पसंद कर रहा है। तभी तो इन तस्वीरों को महज चंद घंटों में 4 लाख 53 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा ऐसे ही बढ़ रहा है। दूसरी तरफ, फैंस इन तस्वीरों पर कमेंट कर अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोज शेयर किया है तो कुछ ने फायर वाला इमोजी डाला है।
इससे पहले भी जान्हवी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की थीं, जिसमें अभिनेत्री समुद्र किनारे पोज देती हुई नजर आई थीं। इन तस्वीरों में जान्हवी ने ब्रालेट और डेनिम जींस पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थीं। इन तस्वीरों के साथ जान्हवी ने सनसेट का नजारा भी दिखाया था, तो काफी सुंदर था।
वर्कफ्रंट की करें तो जान्हवी कपूर फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं, जिसके निर्देशक सिद्धार्थ सेन गुप्ता हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आने वाली हैं।

 

=>
=>
loading...