GadgetsScience & Tech.Top Newsमुख्य समाचार

भारतीय कंपनी Mivi ने लॉन्च किए 2 नए नेकबैंड Mivi ThunderBeats2 और Mivi ConquerX, जानिए सभी फीचर्स

लखनऊः घरेलू कंपनी Mivi ने मार्केट में अपने दो नए वायरलेस नेकबैंड लॉन्च कर दिए हैं जिनमें Mivi ThunderBeats2 और Mivi ConquerX शामिल हैं। इन दोनों नेकबैंड को ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जो कम कीमत में नेकबैंड की तलाश कर रहे हैं। Mivi ThunderBeats2 और Mivi ConquerX की बैटरी को लेकर 14  घंटे के बैकअप का दावा है। दोनों नेकबैंड को वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है। इसके अलावा दोनों में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5 दिया गया है। दोनों नेकबैंड में वॉयस असिस्टेंट और LED डिस्प्ले दी गई है।

Mivi ThunderBeats2, Mivi ConquerX की कीमत
Mivi Thunderbeats2 और Mivi ConquerX दोनों को अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट से ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रे और रेड कलर में लिस्ट किया गया है, हालांकि कंपनी ने प्रेस रिलीज में इनकी कीमत 999 रुपये बताई है। ऐसे में हो सकता है कि लॉन्चिंग ऑफर के तहत नेकबैंड को सस्ते में बेचा जा रहा हो।

Mivi ThunderBeats2, Mivi ConquerX की स्पेसिफिकेशन
Mivi ThunderBeats2 और ConquerX दोनों नेकबैंड में 10mm का ड्राइवर दिया गया है जिसे लेकर पंची बास और क्लियर साउंड का दावा किया गया है। दोनों नेकबैंड की बैटरी लाइफ 1 घंटे बताई गई है। बैटरी केस के साथ एक एलईडी डिस्प्ले भी है जिसमें बैटरी लेवल की जानकारी मिलती है।

Mivi ThunderBeats2 और Mivi ConquerX में इन-बिल्ट वॉयस असिस्टेंट मिलता है यानी आप एपल सिरी और गूगल असिस्टेंट को एक्सेस कर सकते हैं। दोनों नेकबैंड में वॉल्यूम, पावर और वॉयस असिस्टेंट को एक्टिव करने के लिए बटन दिए गए हैं।

=>
=>
loading...