Entertainment

टीवी की इन खूबसूरत हसीनाओं को मिल चुका है प्यार में धोखा, किसी तीसरे के आने से टूटे रिश्ते

मुंबईः मनोरंजन की दुनिया से ताल्लुक रखने वाले एक्टर्स चाहे फिर वो बॉलीवुड से हों या टीवी इंडस्ट्री से हर रोज किसी न किसी चीज को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। इनकी जिंदगी की हर चीज लाइमलाइट में रहती है, तो ऐसे में इनके रिश्ते चर्चा से कैसे दूर रह सकते हैं। आपने इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल देखे होंगे, जो अपना जीवन बहुत प्यार और एक-दूसरे के लिए समर्पण के साथ गुजार रहे हैं। लेकिन सबकी किस्मत एक जैसी नहीं होती। आज हम आपको टीवी के उन सितारों के नाम बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने पार्टनर्स से धोखा खाया।
दिव्यांका त्रिपाठी
दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा के रिश्ते की शुरुआत ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ के सेट पर हुई थी। इन दोनों का रिश्ता आठ सालों तक चला, लेकिन फिर इन दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था। दिव्यांका शरद से शादी करना चाहती थीं, लेकिन शरद तब शादी के लिए तैयार नहीं थे। इस रिश्ते के खत्म होने पर अभिनेत्री पूरी तरह से टूट गई थीं।

दिव्या अग्रवाल 
दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा से नजदीकियों को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शो में इन दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी लेकिन फिर प्रियांक ने बिग बॉस में बेनाफ्शा से रिश्ता बनाया, जिसकी वजह से दिव्या ने शो में आकर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी और प्रियांक से अलग हो गई थीं। इसके बाद वह वरुण सूद के साथ रिश्ते में रहीं, लेकिन हाल ही में उनसे भी अलग हो गईं।
अनीता हसनंदानी
अभिनेत्री अनीता हसनंदानी और एजाज खान का रिश्ता किसी से छिपा नहीं था। लेकिन एजाज की जिंदगी में किसी और लड़की ने जगह ले ली, जिसकी वजह से अनीता का दिल टूट गया। उन्होंने अनीता को चीट किया था और इस बात का पछतावा उन्हें आजतक है। हालांकि अनीता ने अब शादी कर ली है और वे अपने पति रोहित रेड्डी के साथ बेहद खुश हैं।

सीरियल ‘छोटी बहू’ से मशहूर हुई अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपने को-स्टार अविनाश से बेहद प्यार करती थीं। लेकिन अविनाश रुबीना को धोखे में रख रहे थे और इसी की वजह से वह उनसे अलग हुईं। इस ब्रेकअप से रुबीना काफी टूट गई थीं और निगेटिविटी से साथ जी रही थीं।

=>
=>
loading...