City NewsCrimeRegionalमुख्य समाचार

दोस्त के साथ भागी युवक की पत्नी, पीड़ित ने पुलिस से कहा- रोज बात करती हैं पर घर बुलाने पर आती नहीं

जयपुरः दोस्त दोस्त न रहा…प्यार प्यार न रहा, यह गाना तो आपने जरूर सुना होगा। लेकिन, राजधानी जयुपर में रहने वाले एक युवक के साथ ठीक ऐसा ही हुआ है। अब पीड़ित युवक थाने के चक्कर लगाकर अपनी पत्नी को पुलिस से वापस लाने की गुहार लगा रहा है।

दरअसल, करणी बिहार थाना इलाके में रहने वाले एक युवक ने पत्नी के गुमशुदा होने का केस दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी उसके दोस्त के साथ भाग गई है। वह उससे वॉट्सएप पर बात तो करती है, लेकिन बुलाने पर आती नहीं है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने उसकी पत्नी की तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित युवक बंगाल का रहने वाला है। कुछ समय पहले वह अपनी पत्नी के साथ जयपुर आया था। यहां वह करणी विहार थाना इलाके में किराए के मकान में रह रहा है। उसने पुलिस को बताया एक साल पहले उसकी शादी हुई थी। अब उसकी पत्नी उसके दोस्त राहुल के साथ भाग गई है। इसकी जानकारी उसने बंगाल में रहने वाली सास को दी तो उन्होंने पुलिस के पास जाने से मना कर दिया। युवक के मुताबिक उसकी सास ने कहा कि वह अपने आप वापस आ जाएगी।

पत्नी के लौटकर नहीं आने से परेशान युवक थाने पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी। उसने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी का कॉल आया था। इसके बाद उसने वॉट्सएप पर भी बात की। वह उससे मैसेज के जरिए बात करती रहती है, लेकिन बुलाने पर आती नहीं है। वह कहां रह रही है, यह भी नहीं बता रही है। ज्यादा पूछताछ करने पर अपना फोन भी बंद कर लेती है।

 

=>
=>
loading...