NationalTop News

नरेंद्र मोदी और अमित शाह कुछ भी कर लें लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं : राहुल गांधी

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में ईडी के एक्शन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बड़ा बयान सामने आया है। राहुल गांधी ने कहा है कि हमारी आवाज दबाने और हमें डराने की कोशिश की जा रही है। राहुल गांधी ने कहा- ‘नरेंद्र मोदी और अमित शाह कुछ भी कर लें लेकिन हम डरनेवाले नहीं हैं। हम खड़े रहेंगे। हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, कर लें जो कुछ भी करना है।मेरा काम है लोकतंत्र की रक्षा करना और देश में सद्भावना बनाए रखना।’

दरअसल, ईडी ने बुधवार को दिल्ली में हेराल्ड हाउस की इमारत में यंग इंडियन के कार्यालय को सील कर दिया था। इसके पीछे वजह बताई गई थी कि तलाशी के दौरान कार्यालय में कोई भी उपलब्ध नहीं था, इसलिए वे तलाशी पूरी नहीं कर पाए। आदेश में कहा गया है कि एजेंसी से बिना पूर्व अनुमति के परिसर नहीं खोला जाएगा। इसके बाद से कांग्रेस इस कार्रवाई पर भड़की हुई है।

उधर, नेशनल हेराल्ड केस में बीजेपी ने कांग्रेस पर बहुत बड़ा आरोप लगाया है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट में लिखा कि कि यूपीए के शासन में AJL को फायदा पहुंचाया गया। AJL को हर महीने 87 लाख रुपये किराया दिया गया। हर महीने विदेश मंत्रालय से 60 लाख रुपया बतौर किराया दिया जाता था जबकि टीसीएस को हर महीने 26 लाख रुपया बतौर किराया दिया जाता था।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH