City NewsUttar Pradesh

नोएडा में अवैध हुक्का बार पर हुई छापेमारी, मालिक समेत 3 गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित अंसल मॉल में सोमवार को पुलिस ने छापा मार कर अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार का भंडाफोड़ किया है। छापेमारी के दौरान उन्होंने नशे में धुत 25 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया है। साथ ही हुक्का बार के मालिक समेत 3 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

दरअसल मामला नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित अंसल मॉल के ‘लूसिफ़ेर बार एंड कैफे’ का है। यहां पर हुक्का बार का अवैध रूप से संचालन हो रहा था। ख़बर मिलते ही पुलिस की टीम ने वहां पहुंचकर छापा मारा। उन्हें देखते ही वहां के लोगों के बीच भगदड़ मच गई। भगदड़ होने के बावजूद पुलिस से किसी को पकड़ने में कोई चूक न हुई। उन्होंने बार के मालिक निशांत भड़ाना समेत मैनेजर और कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं, नोएडा पुलिस ने वहां पर नशे में धुत 25 युवक-युवतियों को भी गिरफ्त में लिया।

छापेमारी के दौरान पुलिस को हुक्का, अवैध हुक्के का मसाला, तम्बाकू, कोयला व पांच बोतल की बियर भी बरामद हुई जो कि दिल्ली में बेचने के लिए रखी गई थी। वहीं उन्होंने बार के मालिक समेत 3 अन्य लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराएं लगाकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन पर कार्यवाई जारी है। पुलिस ने गिरफ्त हुए 25 युवक-युवतियों को ऐसे काम दोबारा न करने की कड़ी हिदायत देकर छोड़ दिया था। हाई टेक शहर नोएडा में युवाओं में नशे की लत तेज़ी से बढ़ती जा रही है। इसी का फायदा उठाकर नशे के सौदागर मोटी कमाई करने के लिए युवाओं को नशे के कुँए में ढकेल देते हैं। फ़िलहाल बार के मालिक और अन्य पकड़े गए लोगों के खिलाफ कार्यवाई जारी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH