Sports

Ind Vs Pak Asia Cup 2022: पाकिस्तान को तहस-नहस करेगा ये गेंदबाज़, नहीं खलेगी Bumrah की कमी..

नई दिल्ली। 27 अगस्त यानी शनिवार से शुरू हो रहे टूर्नामेंट Asia Cup 2022 का आगाज अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच होने वाले मुकाबले से होगा। वैसे तो इस टूर्नामेंट का आगाज शनिवार को होगा लेकिन सभी क्रिकेट फैंस की नजर तो रविवार को होने वाले महामुकाबले पर होगी जब भारत और पाकिस्तान लम्बे समय बाद एक-दूसरे के सामने होंगे। T20 World Cup 2021 के बाद ये ऐसा पहला मौका होगा जब दोनों टीमें मैदान पर आपस में भिड़ेंगी।

Bhuvneshwar Kumar बनेंगे पाकिस्तान का काल:

टीम इंडिया के फैंस के लिए टीम में जसप्रीत बुमराह का ना होना चिंता का कारण बना हुआ था लेकिन उन्हें अब ज्यादा फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्यूंकि Asia Cup 2022 के इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar को भी शामिल किया गया है। भुवनेश्वर कुमार एक ऐसे गेंदबाज हैं जो मैच के शुरुआती ओवरों में घातक गेंदबाजी करते हैं और पावरप्ले के दौरान विकेट लेने में भी उन्हें महारत हासिल है। इतना ही नहीं अच्छी स्विंग कराने के लिए पहचाने जाने वाले भुवनेश्वर काफी किफायती भी साबित होते हैं।

क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अनुभव:

तेज भारतीय गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट का अनुभव अपने पास रखते हैं, जिसके चलते उन्होंने अपने दम पर कई बार टीम इंडिया को कई मैच जिताएं हैं। आपको बता दें भुवनेश्वर कुमार ने टीम इंडिया के लिए 21 टेस्ट मुकाबले खेलकर 63 विकेट झटके हैं, जबकि 121 वनडे मैचों में 141और 72 टी20 मैचों के दौरान उनके नाम 73 विकेट भी हैं। इतना ही नहीं भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया के लिए वह खरा सोना है जो कि चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने के लिए जाने जाते हैं।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH