City NewsRegional

बिहार : भ्रष्ट इंजीनियर के घर में छापेमारी, रुपयों की खदान देख अधिकारी भी हैरान

पटना। बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला लगातार जारी है। इसी क्रम में बड़ी छापेमारी की खबर सामने आ रही है जहां इतनी ज्यादा मात्रा में नगदी बरामद हुई है कि उसे देख रेड करने वाले अधिकारी भी चौक गए। बता दे कि कार्यपालक इंजीनियर संजय कुमार राय के किशनगंज पटना स्थित ठिकानों पर निगरानी टीम ने शनिवार के दिन छापेमारी की।

इस छापेमारी के दौरान घर से करीब ₹5 करोड़ कैश बरामद किए गए। इसके अलावा संभावना यह भी है कि यहां से भारी मात्रा में गहने और अन्य कीमती सामान भी बरामद किया जा सकता है।

भ्रष्ट इंजीनियर के खिलाफ मामला दर्ज :

ज्यादा मात्रा में नकदी बरामद होने के बाद निगरानी टीम ने भ्रष्ट इंजीनियर संजय राय के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में केस दर्ज कर लिया है। किशनगंज प्रभाग में तैनात भ्रष्ट इंजीनियर संजय राय के घर से इतनी ज्यादा मात्रा में नोटों को देखकर निगरानी टीम भी एक बार चौंक गई। क्योंकि छापेमारी के दौरान बरामद किया गया कैश लगभग 5 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिलहाल अभी नोटों की पूरी गिनती होने के बाद इस सटीक राशि के बारे में कुछ पता चल सकेगा। बरहाल, किशनगंज में स्थित संजय राय के आवास पर निगरानी करने के लिए अभी 14 अधिकारी वहां पर मौजूद हैं।

संजय राय के कैशियर के घर भी भारी मात्रा में कैश बरामद :

डीएसपी अरुण पासवान के नेतृत्व में की गई छापेमारी में कार्यपालक इंजीनियर संजय राय के कैशियर के घर भी भारी मात्रा में नकदी बरामद हुई है। इतना ही नहीं संजय राय के कैशियर खुर्रम सुल्तान के अलावा निजी इंजीनियर ओम प्रकाश यादव के यहां भी नकदी बरामद हुई है,जिसकी गिनती मशीनों द्वारा की जा रही है। आपको बता दें की किशनगंज शहर के रुईधासा और लाइन स्थित किराए के मकान पर एक साथ टीम ने छापेमारी की गई। इस दौरान बरामद की गई नकदी में से अभी 2 करोड़ से अधिक की गिनती हो चुकी है।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH