City NewsRegionalVideo

जम्मू में पार्वती बन डांस कर रहे युवक को आया हार्ट अटैक, स्टेज पर ही हो गई मौत

जम्मू। हाल के कुछ वर्षों में अचानक हार्ट अटैक से बढ़ती मौत की घटनाओं में डांस व अन्य रोले निभाते कलाकार भी शामिल होते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जम्मू से सामने आया है जहां एक कलाकार को उस समय हार्ट अटैक आ गया जब वह माता पार्वती के रोल में डांस कर रहा था। हार्ट अटैक आते ही तत्काल मंच पर ही उसकी मौत हो गई। घटना जम्मू के बिश्नेह तहसील की है। इस घटना का एक दर्दनाक वीडियो भी सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां जागरण का आयोजन किया गया था। इस दौरान 20 वर्षीय योगेश गुप्ता नामक युवक माता पार्वती के रोल में डांस कर रहा था। जबकि एक अन्य कलाकार भगवान शंकर का रोल कर रहा था और वह बगल में खड़ा होकर इंतजार कर रहा था।

ठीक इसी दौरान अचानक माता पार्वती के रोल में डांस कर रहे योगेश गुप्ता लड़खड़ाकर गिरे लेकिन फिर उठ गए। इसके बाद दोबारा फिर लड़खड़ाकर गिरे तो नहीं उठ पाए। हैरानी की बात यह रही कि इस डांस को देख रहे लोगों को यह उनकी परफॉरमेंस का ही हिस्सा लगा। उन्हें यकीन नहीं हुआ कि कलाकार को हार्ट अटैक आया है। जब काफी देर तक योगेश नहीं उठे तो अन्य कलाकार उनके पास पहुंचे।

वीडियो में दिख रहा है कि भगवान शंकर का रोल कर रहा कलाकार उसके पास पहुंचा और उसने योगेश को उठाने की कोशिश की, लेकिन वह उठ नहीं पाया। इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। योगेश को हार्ट अटैक आया था और उसकी मौत हो गई।

 

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH