Uttar Pradesh

हरदोई में डीडीओ ने महिला कर्मचारियों से की अभद्रता, कार्यालय से बाहर निकाला

हरदोई। हरदोई में उत्तर प्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के प्रभारी अधिकारी उपायुक्त पर महिला कर्मचारियों ने अभद्रता करने का आरोप लगाया है और कार्यालय से बाहर निकालने का आरोप लगाया है। कर्मचारी अपनी समस्याओं को लेकर जिला कार्यालय गए थे जहां उनके साथ अभद्रता कर उन्हें कार्यालय से बाहर निकाले जाने का आरोप लगाया है।

उत्तर प्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन अंतर्गत समस्त मिशन स्टाफ आउटसोर्सिंग कर्मचारी एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के बैनर तले 12 सितंबर से अनिश्चितकालीन धरना शुरू किया गया है जोकि अभी भी जारी है। उत्तर प्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन की जिला अध्यक्ष शिवांगी शर्मा आदि ने बताया कि इससे पहले भी कई बार धरने पर बैठा गया लेकिन कोई भी सुनवाई नहीं की गई जिसके चलते उत्तर प्रदेश ग्रामीण आजीविका मिशन के कर्मचारी आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक बार फिर से प्रदर्शन पर हैं। उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शन तब तक जारी रहेगा जब तक मिशन कर्मचारियों की मांगों को पूर्ण रूप से स्वीकार कर लागू नहीं किया जाता।

वहीं इस मामले में कई महिला कर्मियों ने इसके प्रभारी अधिकारी उपायुक्त डीडीओ पर कार्यालय से निकाले जाने व अभद्रता के आरोप लगाए है। कर्मचारी अल्पना ने बताया कि अपनी समस्याओं को लेकर कार्यालय गए थे जहां से डीडीओ द्वारा अभद्रता पूर्वक व्यवहार किया गया, जो महिलाओं से नही करना चाहिए। इसके बाद उन्हें वहां से बाहर निकाल दिया गया। वहीं महिला कर्मी रिहाना ने बताया कि उनकी समस्याओं का निस्तारण कराया जाए।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH