City NewsRegional

नोएडा: सात महीने के नवजात को कुत्ते ने नोच खाया, अस्पताल में तोड़ा दम

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे नोएडा से कुत्तों के आतंक का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां आवारा कुत्ते ने एक सात महीने के नवजात पर हमला कर दिया। हमला ऐसा था कि नवजात की आंतें तक बाहर निकल आई थीं। घटना के तुरंत बाद बच्चे को अस्पताल रेफर किया गया लेकिन डॉक्टरों की इतनी मेहनत मशक्कत के बाद भी बच्चे को नहीं बचाया जा सका। उसकी मंगलवार सुबह मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक घटना नोएडा सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी की है। यहां कुछ निर्माण कार्य चल रहा था जिसमें लगे मजदूर भी सोसाइटी में ही रह रहे थे। यहां के बेसमेंट में बहुत से आवारा कुत्ते रहते थे। इन्हीं कुत्तों में से किसी एक ने रात में मौका पाते ही बच्चे पर हमला कर दिया। जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चा रात भर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ता रहा। वहीं आज सुबह वह जिदगी की जंग हार गया और उसकी मौत हो गई।

मृत बच्चे के परिजनों का आरोप है कि सोसायटी में रहने वाले कुछ डॉग लवर्स कुत्तों को जहां तहां खाना डालते हैं, जबकि सोसायटी में फीडिंग पॉइंट बना हुआ है। ऐसे में सोसाइटी में कुत्तों की संख्या काफी ज्यादा हो गई है। नोएडा प्राधिकरण से कई बार इसकी शिकायत भी की गई है लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होती। आपको बता दें कि इस सोसायटी में पहले भी कुत्तों के हमले की खबरें आ चुकी हैं ।

=>
=>
loading...
BRIJESH SINGH
the authorBRIJESH SINGH